4 बार के पूर्व चैंपियन ने WWE को कहा अलविदा और फैंस के लिए बड़ा झटका, इस कंपनी में जल्द होगा डेब्यू? 

WWE Raw, Ricochet, Bron Breakker,
रिकोशे WWE में ब्रॉन ब्रेकर से अपना बदला नहीं ले पाएंगे (Photo: WWE.com)

Ricochet WWE Contract Expired: WWE Raw में कई हफ्ते पहले ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) द्वारा किए खतरनाक हमले की वजह से रिकोशे (Ricochet) को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा था। कई फैंस पूर्व Speed चैंपियन की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे ताकि वो उन्हें ब्रॉन से बदला लेते हुए देख सकें। हालांकि, पूर्व आईसी चैंपियन की WWE में वापसी को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है।

ऐसा लग रहा है कि रिकोशे की दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में वापसी नहीं हो पाएगी। Fightful Select ने हाल ही में अपने रिपोर्ट में बताया कि पूर्व Speed चैंपियन का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है और उन्होंने कंपनी को अलविदा कह दिया है। देखा जाए तो यह फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। WWE और AEW से जुड़े सूत्रों की माने तो रिकोशे का जल्द ही AEW में डेब्यू हो सकता है।

बता दें, WWE ने रिकोशे के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद उन्हें ऑफिशियल बेबसाइट पर पूर्व सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल कर दिया है। Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में यह भी खुलासा किया कि 4 बार के पूर्व चैंपियन की मंगेतर समांथा इरविन WWE में बनी रहेंगी और उन्होंने इस कंपनी के साथ बिल्कुल अलग डील साइन कर रखी है। अगर रिकोशे की बात की जाए तो उन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में NXT नॉर्थ अमेरिकन, यूनाइटेड स्टेट्स, इंटरकॉन्टिनेंटल और Speed चैंपियनशिप जीती थी।

पिछले कुछ समय में कई सुपरस्टार्स WWE छोड़ चुके हैं

रिकोशे के अलावा भी कई सुपरस्टार्स हालिया समय में WWE छोड़ चुके हैं। लोकप्रिय बैकस्टेज प्रेजेंटर कायला ब्रैक्सटन ने पिछले हफ्ते SmackDown में दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी को अलविदा कह दिया। बता दें, कायला ने खुद नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करने का फैसला करके कंपनी छोड़ी है। इसके अलावा डाइजैक को कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद 28 जून को कंपनी छोड़ना पड़ा।

उन्होंने X के जरिए खुलासा किया कि WWE ने उन्हें नया कॉन्ट्रैक्ट ऑफर ही नहीं किया। बता दें, डाइजैक को इस साल हुए ड्राफ्ट में Raw का हिस्सा बनाया गया था लेकिन उन्हें रेड ब्रांड में परफॉर्म करने का मौका ही नहीं दिया गया। स्क्रिप्ट्स उर्फ रेजी को भी 1 जून को डील समाप्त होने के बाद NXT छोड़ते हुए कंपनी को अलविदा कहना पड़ा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now