Create

WWE के मौजूदा चैंपियन ने एक बार फिर ब्रॉक लैसनर को ललकारा, रोमन रेंस को लेकर भी कही बड़ी बात

WWE सुपरस्टार रिडल ने एक बार फिर ब्रॉक लैसनर पर तंज कसा
WWE सुपरस्टार रिडल ने एक बार फिर ब्रॉक लैसनर पर तंज कसा

WWE सुपरस्टार रिडल (Riddle) कई बार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ मैच की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। लेकिन द बीस्ट ने रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2020 पीपीवी में बैकस्टेज रिडल के पास जाकर स्पष्ट कर दिया था कि उन्हें द किंग ऑफ ब्रोज़ के साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है और उनका मैच कभी नहीं होगा।

अब Bleacher Report को दिए एक इंटरव्यू में मौजूदा रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियन रिडल ने WWE में अपने काम को लेकर, रोमन रेंस (Roman Reigns) के प्रदर्शन पर और इस बारे में भी बात की कि क्या उन्हें कभी लैसनर के साथ काम करने का मौका मिल पाएगा। लैसनर की WWE में वापसी से रिडल खुश हैं और उन्होंने द बीस्ट को एक महान एथलीट बताते हुए उनकी तारीफ की है।

रिडल ने कहा,

"पीपीवी के अंत में ब्रॉक लैसनर ने वापसी की। मैंने एक कमरे के दरवाजे पर मिस्टर बीस्ट लिखा देखा था, फिर सोचा कि ये 'मिस्टर बीस्ट' कौन हो सकता है? फिर मुझे अहसास हुआ कि ये लैसनर हो सकते हैं। मैं उनकी वापसी से खुश हूं और फैंस ने भी उन्हें बहुत मिस किया और वो एक बेहतरीन एथलीट हैं। मेरा मानना है कि उन्होंने रोमन को अपना अगला प्रतिद्वंदी चुनकर गलत फैसला लिया है, लेकिन लोगों को यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट पसंद है। मेरे हिसाब से रेंस और लैसनर ने एक-दूसरे को अपना प्रतिद्वंदी बनाकर सही फैसला लिया है, क्योंकि वो मेरे हाथों चोटिल नहीं होना चाहते।"

WWE मेन रोस्टर पर सफलता के बारे में बात की

रिडल उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्हें NXT से मेन रोस्टर में आने के बाद काफी सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि NXT के दिनों में उनका फोकस WWE मेन रोस्टर में आने पर था और Raw में आना उनका एक सपना था क्योंकि इसकी दिलचस्प स्टोरीलाइंस को देखते हुए वो बड़े हुए हैं।

रिडल ने अपने दोस्तों डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली के भी मेन रोस्टर में चैंपियंस बनने पर खुशी प्रकट की है। उन्होंने बताया कि ये 3 सुपरस्टार्स की जोड़ी इसलिए सफल हो पाई है क्योंकि सभी का लक्ष्य वर्ल्ड टाइटल्स को जीतना है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment