Create

WWE Raw में जॉन सीना और रिडल के सैगमेंट को लेकर रैंडी ऑर्टन की प्रतिक्रिया सामने आई

रिडल ने रैंडी ऑर्टन को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान
रिडल ने रैंडी ऑर्टन को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने मेन इवेंट मैच के बाद अपने पार्टनर रिडल (Riddle) को RKO मार दिया था। शो ऑफ एयर होने के बाद जॉन सीना (John Cena) ने एंट्री की और दोनों को खींचकर गले लगाया। इस दौरान सीना ने कहा कि जो भी उनके बीच गलत चीजें चल रही है उसे सही करो। Sportskeeda Wrestling को रिडल ने अपना इंटरव्यू दिया। रिडल और सीना के बीच कुछ हफ्ते पहले एक कॉमेडी सैगमेंट हुआ था। रिडल ने बताया कि उस सैगमेंट में क्या हुआ था और रैंडी ऑर्टन ने उसके बाद क्या कहा।

WWE सुपरस्टार रिडल का जॉन सीना के साथ हुआ था सैगमेंट

Money in the Bank में पिछले महीने जॉन सीना ने सरप्राइज एंट्री की थी। इसके बाद वो रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड में भी आए। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए उन्होंने चुनौती दी। दो हफ्ते पहले इनके मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। इस हफ्ते सीना के साथ रिडल और रैंडी ऑर्टन का ऑफ एयर के बाद सैगमेंट हुआ था। रिडल ने सीना के साथ अपने पुराने सैगमेंट को लेकर कहा,

सीना ने एक छोटा सा प्रोमो मेरे साथ किया था। इसमें हम दोनों ने माइक पर एक दूसरे को ब्रो कहा था। रैंडी इस बात से गुस्सा हुए और उन्होंने मुझसे बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि सीना ने उन्हें रब किया था। मैंने कहा कि मुझे पता है उन्होंने क्या किया। रैंडी ने मुझसे ऐसे बात की जैसे मुझे रेसलिंग के बारे में कुछ नहीं पता। मैंने उनसे कहा कि मैंने WWE के अलावा भी अन्य जगह काम किया है और मुझे पता है मैं क्या कर रहा हूं। मुझे पता है कि रब करना क्या होता है। मुझे पता है कि सीना इस समय क्या कर रहे हैं। मैंने उनसे साफ कह दिया कि मैं इसके लिए काफी उत्साहित था।

इस हफ्ते WWE Raw में रैंडी ऑर्टन ने 49 दिन बाद वापसी की। मेन इवेंट में उनका मैच एजे स्टाइल्स के साथ हुआ था। इस मैच में रैंडी को जीत मिली थी। इसके बाद ही रैंडी ने रिडल को RKO मारा था। सीना ने आकर इसके बाद जॉन सीना को ऑफ एयर में समझाया था।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment