'मुझे निकाल दिया जाएगा'- Roman Reigns के भाई की खराब बुकिंग पर WWE दिग्गज ने खोया अपना आपा, कंपनी की आलोचना कर दिया बड़ा बयान

जानिए WWE दिग्गज ने क्या बयान दिया?
जानिए WWE दिग्गज ने क्या बयान दिया?

Rikishi Blasting Jey Uso Booking: WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी (Rikishi) इस बार बहुत गुस्से में नज़र आए। वो अपने बेटे जे उसो (Jey Uso) की मौजूदा बुकिंग से खुश नहीं दिख रहे हैं। इस वजह से उन्होंने WWE के ऊपर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि King of the Ring के सेमीफाइनल में जे उसो का गुंथर से हारने का कोई मतलब नहीं बनता है।

रोमन रेंस के भाई जे उसो WWE में सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं। पिछले एक साल से वो जबरदस्त काम रेड ब्रांड में कर रहे हैं। फैंस को उनका सिंगल्स रन पसंद आ रहा है। फैंस भी उन्हें खास अंदाज में चीयर कर रहे हैं। इतनी सफलता के बावजूद वो ज्यादा जीत हासिल करने में सक्षम नहींं रहे हैं।

WWE Raw के लेटेस्ट एपिसोड में जे उसो का मुकाबला गुंथर के साथ हुआ था। King of the Ring टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच दोनों के बीच हुआ। मुकाबले में लगा था कि जे की जीत होगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। Fatu Off The Top पॉडकास्ट पर रिकिशी ने अपना आपा खो दिया और जे की बुकिंग के लिए कंपनी की आलोचना की।

रेसलिंग दिग्गज ने कहा कि ये मेरी समझ से बाहर है कि इतनी लोकप्रियता के बावजूद जे उसो को हार क्यों मिली। उन्होंने कहा,

फिल्म झूठ नहीं बोलती। मर्चेंडाइज सेल्स झूठ नहीं बोलती। आप रिंग के बार जे उसो को फैंस को देखते हैं। आप टीवी ऑन करें, वो WWE के एडवर्टाइजमेंट में क्या दिखाते हैं? आप हमेशा वहां जे उसो को देखेंगे। दिन के अंत में क्या होता है, मेरे लिए बिजनेस बहुत मायने रखता है। आप लोगों को उन्हें निकालने की जरूरत है जो वहां पर लिख रहे हैं। इस वजह से शायद मुझे भी नौकरी से निकाल दिया जाएगा क्योंकि मैं अपनी जुबान पर काबू नहीं रख सकता हूं।

youtube-cover

क्या WWE द्वारा जे उसो को दिया जाएगा बड़ा पुश?

वैसे सभी को लग रहा था कि King of the Ring 2024 के विजेता जे उसो बनेंगे। उनके मोमेंटम को देखकर ऐसा लग भी रहा था। WWE ने शायद उनके लिए कोई और प्लान तैयार किया है। कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें अब कोई बड़ा टाइटल जीतना चाहिए। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि बहुत जल्द उन्हें बड़ा पुश कंपनी द्वारा दिया जाएगा।