Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में किया रिंकू सिंह और सौरव गुर्जर ने भारतीय टैग टीम के रुप में डेब्यू

न्यूज़
Modified 10 Jan 2020, 14:20 IST

रिंकू सिंह और सौरव गुर्जर
रिंकू सिंह और सौरव गुर्जर

भारत के दो रेसलर रिंकू सिंह और सौरव गुर्जर ने आखिरकार टैग टीम के रुप में WWE की रिंग में डेब्यू कर लिया है। ये भारत और दोनों रेसलर्स के लिए गर्व की बात है क्योंकि WWE में इससे पहले द ग्रेट खली का नाम एक भारतीय रेसलर के रुप में लिया जाता था। हालांकि इनका मुकाबला NXT के डार्क मैच में हुआ। इसकी पूरी जानकारी WWE Now India के यूट्यूब पेज ने दी

साल 2017 में दुबई ट्रायआउट्स में रिंकू और सौरव दोनों का सेलेक्शन हुआ। जिसके बाद WWE के ट्रेनिंग सेंटर में दोनों ने खुद को निखारा और इस काबिल बनाया कि वो एक सुपरस्टार बन सके। जानकारी के लिए बता दें कि रिंकू सिंह सिंगल्स मैच में शॉन मलूटा को हरा चुके थे जिसके बाद उन्हें अपना टैग टीम पार्टनर सौरव गुर्जर के रुप में मिला।

ये भी पढ़ें-माथे पर तिलक, गले में रुद्राक्ष की माला- यूपी के एक ट्रक ड्राइवर के बेटे की WWE सुपरस्टार बनने की कहानी 

दोनों की एक जैसा रिंग गीयर था, माथे पर तिलक और रुद्राक्ष की माला और लूंगी पहन कर वो रिंग में पहुंचे जहां उन्होंने NXT के लोकल रेसलर्स के खिलाफ आसान जीत दर्ज की। दोनों का कद-काठी काफी जबरदस्त है और डेब्यू टैग टीम मैच के तौर पर उन्होंने जबरदस्त मैच लड़ा।

हार्डी बॉयज, डडली बॉयज ने भी इसी तरह का जबरदस्त डेब्यू किया जिसके बाद WWE इतिहास में उन्होंने अलग पहचान बनाई। अब देखना होगा कि मेन रोस्टर में ये भारतीय टैग टीम कब दस्तक देती है और आने वाले सालों में क्या कमाल दिखाती है।





Published 10 Jan 2020, 14:10 IST
Advertisement
Fetching more content...