Create

33 साल के फेमस WWE रेसलर का SmackDown में इस हफ्ते होगा धमाकेदार डेब्यू, Raw के 2 सुपरस्टार्स भी करेंगे एंट्री  

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में फैंस को आएगा मजा
WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में फैंस को आएगा मजा
reaction-emoji
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का पिछले हफ्ते का एपिसोड बहुत शानदार रहा था। इस हफ्ते भी ब्लू ब्रांड के एपिसोड में काफी बवाल देखने को मिलेगा। WWE ने कुछ बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) इस बार ब्लू ब्रांड में नजर आएंगे। इन दोनों का शानदार मैच भी फैंस को देखने को मिलेगा।

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर की एंट्री भी होगी

RK-Bro का मुकाबला ब्लू ब्रांड में इस बार द न्यू डे और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज के साथ होगा। ये ट्रिपल थ्रेट नॉन टाइटल मैच होगा। रिंग में काफी धमाल इस बार होगा क्योंकि तीनों टीम काफी मजबूत है। WWE Day 1 में द न्यू डे का मुकाबला SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोज के साथ होगा। अगले हफ्ते स्ट्रीट प्रॉफिट्स और मिस्टीरियो फैमिली के बीच भी टैग टीम मुकाबला होगा। जो टीम इस मैच को जीतेगी वो WWE Day 1 पीपीवी में रैंडी ऑर्टन और रिडल का सामना करेगी।

SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला भी इस शो में टोनी स्टॉर्म के साथ होगा। दोनों के बीच नॉन टाइटल चैंपियनशिप कंटेंडर मुकाबला देखने को मिलेगा। पिछले कुछ हफ्तों से फ्लेयर और स्टॉर्म के बीच राइवलरी चल रही है। स्टॉर्म अगर इस बार फ्लेयर को हरा देंगी तो फिर उन्हें चैंपियनशिप मैच मिल जाएगा। Day 1 पीपीवी में इसके बाद मुकाबला देखने को मिल सकता है। WWE सुपरस्टार और 33 साल की जिया ली का भी ब्लू ब्रांड में डेब्यू होगा। हालांकि उनका मुकाबला किसके साथ होगा ये अभी पता नहीं है।

WWE ने इस शो को हिट बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। ब्रॉक लैसनर भी इस शो में नजर आएंगे। इसके अलावा सोन्या डेविल और नेओमी के बीच भी मैच देखने को मिलेगा। ब्रॉक लैसनर ने पिछले हफ्ते पूरे शो में अच्छा काम किया था। फैंस को उनका प्रोमो भी काफी पसंद आया। अब इस हफ्ते रोमन रेंस के साथ उनका आमना-सामना होगा। दोनों सुपरस्टार्स अगर रिंग में होंगे तो फिर एक्शन भी देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...