Create
Notifications

WWE ने Day 1 पीपीवी के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, 2 दिग्गज टीमों के बीच होगा तगड़ा मुकाबला 

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में होगा जबरदस्त मैच
WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में होगा जबरदस्त मैच
PANKAJ

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी का आयोजन कुछ ही दिन बाद होगा। मैच कार्ड में एक और चैंपियनशिप मैच जुड़ गया है। रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) को अंत में रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मिल गए। रैंडी ऑर्टन और रिडल का मुकाबला इस पीपीवी में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ होगा। स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मोटेंज फोर्ड पिछले कुछ दिन से नजर नहीं आए और ऐसा लग रहा था कि मैच रद्द हो जाएगा। हालांकि अब ये मैच पूरी तरह ऑफिशियल हो गया है।

WWE Day 1 पीपीवी में Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा तगड़ा मुकाबला

"RK-Bronament" की शुरूआत इस महीने हुई थी। इसमें चार टैग टीम्स ने हिस्सा लिया था। इस टूर्नामेंट का फाइनल मिस्टीरियो फैमिली और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के बीच हुआ। ये मैच काफी शानदार रहा। स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मिस्टीरियो फैमिली को हरा दिया। द स्ट्रीट प्रॉफिट्स अब Day 1 पीपीवी में Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन और रिडल को चुनौती देंगे। वैसे इस मैच की संभावना पहले से जताई जा रही थी।

THE STREET PROFITS WIN THE RK-BRONAMENT!@RandyOrton & @SuperKingofBros vs. @MontezFordWWE & @AngeloDawkins THIS SATURDAY at #WWEDay1. https://t.co/BW2bJYUhO4

रैंडी ऑर्टन और रिडल ने अभी तक शानदार अंदाज में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की है। कई रिपोर्ट्स की मानें तो Day 1 पीपीवी में भी ये दोनों अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे। रैंडी ऑर्टन और रिडल का चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा है। WWE ने आगे भी इनके लिए अच्छा प्लान तैयार किया है।

रेड ब्रांड का टैग टीम डिवीजन ज्यादा मजबूत नहीं है। ओमोस और एजे स्टाइल्स की जोड़ी भी अब टूट गई है। ऐसे में स्ट्रीट प्रॉफिट्स ही अब अच्छी चुनौती रैंडी ऑर्टन और रिडल को दे सकते हैं। WWE ने कोई ना कोई बड़ा सरप्राइज इस मैच के लिए जरूर तैयार किया होगा। फैंस को चौंकाते हुए स्ट्रीट प्रॉफिट्स भी नए Raw टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर Raw में आगे काफी मजा आएगा। Day 1 पीपीवी में इस बार काफी तगड़े मैच होंगे। फैंस की नजरें रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर भी होंगी।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...