Create
Notifications

WWE हॉल ऑफ फेमर ने शुरुआती करियर में Seth Rollins के खराब बर्ताव को लेकर दिया बयान, बात करना भी पसंद नहीं करते थे दिग्गज

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं सैथ रॉलिंस
WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं सैथ रॉलिंस
reaction-emoji
Neeraj

Seth Rollins: WWE हॉल ऑफ फेमर ब्रायन जेम्स (Brian James) ने खुलासा किया है कि सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने रिंग में एक मूव को लेकर उनकी सलाह को ठुकरा दिया था। रोड डॉग (Road Dogg) के नाम से मशहूर यह दिग्गज उस समय NXT में थे, जब रॉलिंस वहां पहुंचे थे। दिग्गज के मुताबिक रॉलिंस इंडिपेंडेंट सीन में लड़ने वाले बेस्ट रेसलर्स में से एक थे।

रॉलिंस रिंग के कोने में अपने कलाई से हमला करते थे और उसके लिए एक लंबा बिल्डअप तैयार करते थे। जेम्स ने उनसे यही सुधारने के लिए कहा था। उन्होंने बताया,

"वह कॉर्नर में ऊपर-नीचे कूदते रहते थे और फिर तेजी से दौड़ते हुए जाकर विपक्षी को कलाई से मारते थे। यह देखना मेरे लिए काफी अजीब था। मेरा मानना था कि जब आप कूदकर वॉर्मअप कर रहे हैं तो फिर फ्लिपर से किसी को मारने की क्या जरूरत है।"

उन्होंने आगे कहा,

"मुझे यह सही नहीं लग रहा था। ऐसा लगता था कि फिनिश से ज्यादा बड़ा बिल्डअप है। मैंने उनके पास जाकर इस चीज़ के बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसे ही करता हूं। मैं इसे बदलने वाला नहीं हूं। मैैंने ट्रिपल एच के पास जाकर कहा कि मैं इस लड़के से कभी बात नहीं करने वाला हूं।"

youtube-cover

WWE दिग्गज सैथ रॉलिंस ने बाद में मूव ही बदल दिया

रोड डॉग ने इस चीज़ को लेकर भी जानकारी दी कि अपने हिसाब से रेसलिंग करने वाले लोग WWE में आने के बाद क्या गलतियां करते हैं। सैथ रॉलिंस की बात आने पर वह सोचते थे कि कम से कम वह अपनी चीज़ों में सुधार लाने के बारे में सोच रहे थे।

WWE हॉल ऑफ फेमर ने नोटिस किया है कि रॉलिंस ने अपने मूव में बदलाव किए हैं। उन्होंने कहा,

"उनकी खराब आदत यही थी कि उन्हें धन्यवाद कहना या फिर किसी अन्य तरीके से इज्जत देना नहीं आता था और साथ ही मैं जो कहता था, वह वैसा करते भी नहीं थे। मैं आपको जो बता रहा हूं, उसके लिए इज्जत देने का नाटक ही करो। मैं उन्हें जो बता रहा था, वह चीज़ सही थी और उन्होंने बदलाव किए।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...