Create
Notifications

"WWE रिंग मे आना मेरे बचपन का सपना था जो पूरा हो गया"

Enter caption
PANKAJ

रॉब ग्रोंकोवस्कि इस समय काफी चर्चा में है। क्योंकि उन्होंने अब डब्लू डब्लू ई(WWE) के साथ काम करना शुरू कर दिया है। और अब वो WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में है। 2018 सीजन के बाद से फुटबॉल से वो रिटायर हो गए। साल 2019 की शुरूआत शानदार उन्होंने अब WWE के साथ कर दी है। प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में अब उन्होंने कदम रख दिया है। WWE यूके में सवाल और जवाब सेशन के दौरान इस 30 साल के सुपरस्टार ने बताया कि वो क्यों कंपनी में आए है।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36: 5 कारण जिनके आधार पर एजे स्टाइल्स और द अंडरटेकर के बीच एक बोनयार्ड मैच होगा

रॉब ने कहा,

मैं WWE का तब से फैन हूं जब छोटा था। जब में सेकंड ग्रेड में था तब से WWE देख रहा हूं। मेरे पापा मुझे रेसलिंग मैच दिखाया करते थे। कई दिग्गजों का मैं फैन रहा हूं। स्टोन कोल्ड, डीएक्स ये मेरे फेवरेट रहे हैं। WWE रिंग में आना मेरे लिए बचपन का सपना था। अब ये पूरा हो गया है। मैं ऐसे माहौल में रहा हूं जहां रेसलिंग को काफी माना जाता हैं। ऐसे ही जगह मैं बड़ा हुआ हूं। तो ये काफी ऑनर की बात मेरे लिए है। मोजो राउली के साथ काम करने का मुझे मौका मिल रहा है,ये काफी अच्छी बात है।

रॉब रेसलमेनिया 36 के होस्ट हैंं। इस बात का ऐलान कुछ ही दिन पहले किया गया है। और हाल ही में उन्होंने WWE के साथ बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। रॉब की फैन फॉलोइंग NFL की वजह से काफी अच्छी रही है। कंपनी को वो अच्छा बिजनेस लाकर दे सकते हैं। रेसलमेनिया में होस्टिंग के बाद वो किसी के साथ अपनी फ्यूड भी शुरू कर सकते हैं। रॉब का बहुत बड़ा नाम है इसलिए कंपनी ने उन्हें प्रमोट किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...