Create
Notifications

50 साल के दिग्गज सुपरस्टार का बड़ा खुलासा, बताया किसके द्वारा WWE हॉल ऑफ फेम में होना चाहते हैं शामिल

रॉब वान डैम
रॉब वान डैम
Neeraj

रॉब वैन डैम (Rob Van Dam) ने हाल ही में WWE से दो ऐसे नामों को चुना था जिनके द्वारा वह WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होना चाहते हैं। अपने करियर में इन दोनों का काफी योगदान रहने के कारण उन्हें लगता है कि ये दोनों इस काम के लिए सही रहेंगे। किसी भी रेसलर द्वारा अपने करियर में हासिल किया जाने वाला WWE हॉल ऑफ फेम सबसे बड़ा अवॉर्ड है।

यह भी पढ़ें: 3 घटनाएं जब स्टोरीलाइन में WWE रेसलरों की 'मौत' हुई

यह भी पढ़ें: 3 WWE फुलटाइम सुपरस्टार्स जो WCW में भी फाइट कर चुके हैं

हाल ही में रॉब वैन डैम 'That 90s Wrestling Podcast में पहुंचे थे और वहां उनसे पूछा गया था कि वह किसके द्वारा हाल ऑफ फेम में शामिल होना चाहते हैं। पूर्व WWE चैंपियन ने पॉल हेमैन (Paul Heyman) को अपनी पहली पसंद बताया।

"यह पॉल को होना चाहिए, क्या ऐसा नहीं है? मेरे ख्याल से निश्चित रूप से पॉल को ही होना चाहिए। वास्तव में पॉल इकलौते प्रोड्यूसर कम एजेंट हैं जिन्होंने वास्तव में मेरी पसंद का ख्याल रखा और मुझे समझा और इसी कारण मैं उन्हें चुन रहा हूं।"

ऱॉब वैन डैम ने WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को बताया अपनी दूसरी पसंद

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

वैन डैम ने अपनी दूसरी पसंद के रूप में किसी और को नहीं बल्कि खुद WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को चुना है। उसी इंटरव्यू में वैन डैम ने इस बारे में भी बताया था।

"आप जानते हैं कि दूसरी पसंद कौन हो सकता है। मैं जब वहां था तब मेरे विंस के साथ रिश्ते काफी अच्छे नहीं थे क्योंकि मैं काफी गुस्सैल था। जितना अधिक उम्र का होता जा रहूं हूं मैं उतना ही शांत हो रहा हूं। अन्य लोग जिस तरह विंस के साथ घूम या बात कर सकते हैं मेरा रिश्ता उस तरह का नहीं है। जबसे मैंने कंपनी छोड़ी है तब से वह मेरे लिए और अहम हो गए हैं। वह मेरी जानकारी के सबसे अहम इंसान हैं।"

रॉब वैन डैम दिग्गज हैं और इस बात से किसी को सरप्राइज नहीं होगी यदि आने वाले सालों में उन्हें WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...