Roman Reigns के परिवार के 3 सदस्य जो WWE WrestleMania XL में किसी मैच का हिस्सा नहीं हैं

WWE सुपरस्टार द रॉक अपनी बेटी एवा और रोमन रेंस अपने कजिन सोलो सिकोआ के साथ
WWE WrestleMania XL पर सभी की नज़रें हैं

WrestleMania XL: WWE में किसी परिवार का हिस्सा होना आपके लिए कई बार बंद रास्ते खोल देता है। ऐसा हर बार हो, यह जरूरी नहीं है। रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) कंपनी के दो बड़े नाम हैं लेकिन उनके परिवार से जुड़े हुए कई लोग इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania XL) का हिस्सा नहीं हैं।

इनमें से कुछ तो अपने अलग किरदार और काम के कारण इसका हिस्सा नहीं हैं लेकिन ऐसे भी कई हैं जो रेसलिंग ही करते हैं लेकिन फिर भी इस इवेंट में शामिल नहीं हैं। आइए आपको बताते हैं उन तीन नामों के बारे में जो कि द रॉक और रोमन रेंस के परिवार का हिस्सा हैं लेकिन वह WrestleMania XL में परफॉर्म नहीं कर रहे हैं:

3- WWE सुपरस्टार नाया जैक्स WrestleMania XL का हिस्सा नहीं हैं

WWE सुपरस्टार नाया जैक्स के लिए साल बेहद अच्छे रूप में शुरू हुआ था। वह ऐसी स्टोरीलाइन का हिस्सा थीं, जहां उन्होंने विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली के साथ उनकी चैंपियनशिप के लिए Elimination Chamber: Perth में मुकाबला लड़ा था। वह इसे जीतने में असफल रही थीं

इसके बाद वह ऐसी स्टोरीलाइन का हिस्सा बन गईं, जिसमें उनके सामने बैकी लिंच और लिव मॉर्गन थीं। WWE ने बाद में उनसे जुड़ी हुई स्टोरी को बीच में ही खत्म कर दिया। कंपनी ने उन्हें किसी भी ऐसी स्टोरी का हिस्सा नहीं बनाया, जिसके कारण वह WrestleMania XL में मैच लड़ सकें।

2- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के साथ WrestleMania XL में नजर आएंगे सोलो सिकोआ लेकिन कोई मैच नहीं लड़ेंगे

WWE सुपरस्टार सोलो सिकोआ भले ही WrestleMania XL में मैच नहीं लड़ेंगे लेकिन यह बिल्कुल मुमकिन है कि वह नाईट 1 और नाईट 2 के मेन इवेंट में नजर आएं। ऐसा इसलिए क्योंकि रॉक और रोमन पहले दिन टैग टीम मैच का हिस्सा हैं, जिसका परिणाम अगले दिन के लिए होने वाले चैंपियनशिप मैच की दिशा निर्धारित करेगा।

सोलो ने 2022 में जब से मेन रोस्टर में डेब्यू किया है, वह तब से इसी प्रयास में रहते हैं कि रोमन रेंस चैंपियन बने रहें। यह संभव है कि वह पिछले साल के WrestleMania की तरह इस साल भी रोमन रेंस की मदद करें। वैसे तो सोलो किसी मैच का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह ट्राइबल चीफ के किसी भी ऑर्डर को मानने और उसे पूरा करने के लिए हमेशा ही तैयार रहते हैं और इस साल भी ऐसा ही होने की संभावना है। वो ब्लडलाइन के मैचों के दौरान रिंगसाइड पर रह सकते हैं।

1- द रॉक की बेटी ऐवा रैन WWE WrestleMania XL वीकेंड में व्यस्त हैं

ऐवा रैन पहले रेसलिंग किया करती थीं। द रॉक की बेटी इस समय NXT की जनरल मैनेजर हैं और वो WrestleMania से पहले होने वाले Stand & Deliver प्रीमियम लाइव इवेंट को संभाल रही होंगी। ऐसे में उनका रिंग में होना नामुमकिन है।

उन्होंने NXT के बाद किसी से बात की थी। ऐवा ने उनके NXT इवेंट के दौरान नजर आने को लेकर खुशी जाहिर की थी। हालांकि उन्होंने यह तो नहीं बताया कि वह कौन है लेकिन उनकी बात से ऐसा लगा कि वह कोई पुराना मेंबर ही है। उन्होंने कहा था कि वह हमेशा ही NXT के मेंबर हैं। ऐसे में NXT इवेंट के दौरान इस अनजान शक्स की वापसी को लेकर फैंस रोमांचित रहेंगे।