Create

WWE के बाहर रोमन रेंस के 5 ड्रीम मैच जो हर कोई देखना चाहता है

Ankit
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस वक्त कंपनी के सबसे बड़े फेस हैं
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस वक्त कंपनी के सबसे बड़े फेस हैं

WWE में पहले से ही रोमन रेंस (Roman Reigns) बड़ा नाम हैं लेकिन जब से उन्होंने पॉल हेमन (Pau Heyman) को ज्वाइन किया है और हैड ऑफ द टेबल का किरदार दिया है, तभी से उनका कद और ऊंचा हो गया है। अब रोमन रेंस पहले से ज्यादा तगड़े हो गए हैं और उन्होंने अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया है।

लगभग एक साल हो गया है कि जबसे उन्होंने चैंपियनशिप को जीता है। यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रोमन रेंस ने अपने भाई के साथ साथ WWE के कई बड़े रेसलर्स के खिलाफ डिफेंड किया है। WWE में रोमन रेंस को अब हरा पाना मुश्किल नहीं नामुमकिन दिख रहा है।

WWE Exterme Rules में रोमन रेंस का मैच फिन बैलर यानी डिमन किंग से होने वाला है, जिसके बाद सऊदी अरब में होने वाले इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की भिड़ंत होने वाली है। WWE में रोमन रेंस अब इतने बड़े हो गए हैं कि कयास लगाया जाता रहा है कि इनसे क्या कोई कंपनी के बाहर का सुपरस्टार लड़ सकता है। WWE, AEW, NJPW के अलावा कई सारी रेसलिंग कंपनिया है जिनके बड़े सुपरस्टार्स अगर रोमन रेंस से लड़ेंगे तो वो ड्रीम मैच बन जाएगा। ऐसे ही कुछ पांच विरोधी हम AEW के रोमन रेंस के लिए लेकर आए हैं

5- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस बनाम AEW के कोडी रोड्स

WWE से बाहर जाने के बाद कोडी रोड्स ने AEW को बनाने के लिए पूरी मेहनत की। आज AEW ही एक ऐसी रेसलिंग कंपनी है जो WWE को टक्कर दे रही है। ऐसे में फैंस को रोमन रेंस बनाम कोडी रोड्स का मैच देखने को मिलना चाहिए। कोडी रोड्स इस वक्त AEW के बड़े सुपरस्टार हैं। रोमन रेंस और कोडी रोड्स का अगर मैच किसी कारण रेसलिंग बिजनेस में हुआ जो बेहद शानदार होगा।

4- कैनी ओमेगा के साथ रोमन रेंस का मैच तगड़ा होगा

AEW ने सबसे पहले कैनी ओमेगा को साइन किया था
AEW ने सबसे पहले कैनी ओमेगा को साइन किया था

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और AEW के वर्ल्ड चैंपियन कैनी ओमेगा के बीच अगर मैच हुआ तो ये किसी ब्लॉकबस्टर से कम नहीं होगा। कैनी ओमेगा इस वक्त प्रो रेललिंग का सबसे बड़ा नाम हैं और WWE के कॉन्ट्रैक्ट को कई बार इंकार कर चुके हैं। पिछले 10 सालों से ओमेगा ने रेसलिंग में एक से बढ़कर एक मैच दिए जबकि रोमन रेंस इन्हीं सालों में एक ब्रैंड बनकर सामने आए।

3 WWE के पूर्व सुपरस्टार एडम कोल

youtube-cover

WWE में जब एमड कोल थे तब रोमन रेंस के साथ एक शानदार मैच हो सकता था, लेकिन कंपनी से उस मौके को जाने दिया। अब एडम कोल WWE को छोड़ AEW का हिस्सा बन चुके हैं और तभी से उन्हें रोमन रेंस का ड्रीम विरोधी माना जा रहा है। अगर भविष्य में रोमन रेंस और एडम कोल का मुकाबला होता है तो किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा।

2- AEW के जॉन मोक्सली और रोमन रेंस का मैच

जॉन मोक्सली WWE में डीन एम्ब्रोज के नाम से काम करते थे
जॉन मोक्सली WWE में डीन एम्ब्रोज के नाम से काम करते थे

WWE में जॉन मोक्सली का नाम डीन एम्ब्रोज था और वो शील्ड में रोमन रेंस के साथ थे। कुछ साल पहले जॉन मोक्सली ने WWE को गुडबाय कहा और AEW चले गए। मोक्सली तभी से तगड़े मैच दे रहे हैं और इसी वजह से उन्हें रोमन रेंस का सबसे तगड़ा रेसलिंग की दुनिया का ड्रीम विरोधी माना जा रहा है। रोमन रेंस और जॉन मोक्सली का मैच किसी एक्शन फिल्म से कम नहीं होगा।

1- रोमन रेंस और सीएम पंक का मैच

"These statements are coming from people who thought they were better than they were.CM Punk wasn't as good or over as John Cena, he didn't move the needle like The Rock."@WWERomanReigns talks to @arielhelwani about the fight for main event spots and putting eyes on WWE 👀 https://t.co/0JK37sjkTi

सीएम पंक ने अब AEW के साथ रिश्ता जोड़ लिया है और WWE को एक बार फिर से दिखाया कि वो उनके लिए काम नहीं करेंगे । पंक का करियर उस वक्त बना जब जॉन सीना सबसे बड़े सुपरस्टार बन गए थे। हालांकि पंक ने अपना नाम खुद बनाया और बड़े रेसलर बनकर आए। फैंस रोमन रेंस और पंक का मैच देखना चाहते हैं, क्योंकि दोनों की टक्कर इस सदी की ड्रीम फाइट होगी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment