WWE ने रोमन रेंस को लेकर किया बड़ा ऐलान, फैंस को मिल सकता बड़ा सरप्राइज

Enter caption

इस समय पूरे WWE यूनिवर्स की नजरें रोमन रेंस के ऊपर हैं। समरस्लैम में रोमन रेंस ने वापसी की। इसके बाद स्मैकडाउन के एपिसोड में वो पॉल हेमन के साथ नजर आए। पेबैक में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस बन गए। रोमन रेंस और पॉल हेमन एक साथ अब आ गए हैं। लेकिन रिंग में दोनों ने WWE यूनिवर्स से कोई अभी तक बात नहीं की। इस हफ्ते स्मैकडाउन में वो पल देखने को मिलेगा। रोमन रेंस और पॉल हेमन आकर रिंग में बात करेंगे। पॉल हेमन स्मैकडाउन में अपने नए क्लाइंट की ओर से प्रोमो कट करते हुए नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में रोमन रेंस के अच्छे दोस्त हैं

रोमन रेंस का इस समय जलवा

रोमन रेंस भी काफी खुश स्मैकडाउन में आने से लग रहे हैं। रोमन रेंस और पॉल हेमन स्मैकडाउन में आकर क्या बात करने वाले हैं ये किसी को नहीं पता है। लेकिन कुछ ना कुछ नया धमाका यहां देखने को मिलने वाला हैं। रोमन रेंस ने भी ट्वीट कर जरिए बताया कि पिछले दो हफ्तों में काफी कुछ बदल गया है।

स्मैकडाउन के इस एपिसोड का इंतजार अब सभी लोग कर रहे हैं। शायद इस शो की शुरूआत ही रोमन रेंस और पॉल हेमन करेंगे। रोमन रेंस ने हील टर्न ले लिया है ये बात भी पक्की हो गई है। एक हील के तौर पर रोमन रेंस पहली बार आकर WWE यूनिवर्स को संबोधित करेंगे। इस दौरान पॉल हेमन भी रहेंगे। अब फैंस की उत्सुकता इस एपिसोड के लिए बढ़ गई है।

वहीं स्मैकडाउऩ के इस एपिसोड में रोमन रेंस को नया प्रतिद्वंदी भी मिलेगा। WWE ने फैटल 4वे मैच का ऐलान किया है। शेमस, किंग कॉर्बिन, बिग और मैट रिडल के बीच मैच होगा। जो भी इस मैच को जीतेगा वो क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस का सामना यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए करेगा। कुल मिलाकर कहा जाए तो स्मैकडाउन का ये एपिसोड काफी शानदार होने वाला है। पूरी तरह ये रोमन रेंस के इर्द गिर्द घूमेगा। पॉल हेमन रिंग में आकर क्या बोलने वाले हैं ये भी देखने वाली बात होगी। क्योंकि वो अब ब्रॉक लैसनर के साथ नहीं पहली बार रोमन रेंस के साथ खड़े हुए नजर आएंगे। रोमन रेंस के ऊपर भी अब भारी जिम्मेदारी होगी। वो क्या कहेंगे ये सब लोग देखना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो 'हील' रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद WWE में हो सकती हैं