Create
Notifications

5 वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में रोमन रेंस के दोस्त हैं

जानिए इस लिस्ट में किन-किन सुपरस्टार्स के नाम शामिल है
जानिए इस लिस्ट में किन-किन सुपरस्टार्स के नाम शामिल है
Ankit Kumar

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस ने हाल ही में हुए समरस्लैम पीपीवी में लंबे समय बाद वापसी की। WWE में वापसी करते हुए उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड पर अटैक किया था जिसके बाद पेबैक पीपीवी में तीनों सुपरस्टार्स के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: WWE Payback 2020 में रोमन रेंस के नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने की 5 बड़ी वजह

पेबैक पीपीवी में रोमन रेंस ने द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराते हुए यूनिवर्सल चैपियनशिप पर कब्जा कर लिया है। रोमन रेंस के चैंपियन बनने के बाद फैंस काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर फेंस रोमन रेंस के चैंपियन बनने पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रोमन रेंस दो साल बाद यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं। बीमारी के चलते उन्हें पिछली बार टाइटल छोड़ना पड़ा था।

रोमन रेंस पिछले कई सालों से कंपनी का अहम हिस्सा हैं। इस दौरान उन्होंने कई दिग्गजों के साथ मुकाबले लड़े। रिंग में रोमन रेंस के भले ही कई सुपरस्टार दुश्मन हो लेकिन रियल लाइफ में कई सुपरस्टार्स उनके अच्छो दोस्त भी हैं।

इस ऑर्टिकल में हम उन 5 वर्तमान सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो रियल लाइफ में रोमन रेंस के दोस्त हैं।

5. पूर्व WWE रॉ विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स

youtube-cover

साशा बैंक्स की गिनती WWE की टॉप विमेंस सुपरस्टार्स के रूप में होती है। वर्तमान में भले ही साशा अपना टाइटल हार चुकी हो लेकिन उनकी गिनती रिंग में धमाकेदार मुकाबला देने के लिए जानी जाती है।

साशा बैंक्स साल 2016 में रोमन रेंस के साथ मिलकर टैग टीम मुकाबला लड़ चुकी हैं। साशा कई मौके पर रोमन रेंस की तारीफ कर चुकी हैं। रोमन रेंस जब बीमार हुए थे तब उन्होंने कहा था कि रोमन एक लीडर है और वह एक ऐसे इंसान है जो सबसे ज्यादा मेहनत करते हैं। रॉ में मेरी एंट्री के बाद उन्होंने मेरी काफी मदद की है।

ये भी पढ़ें: 6 फुट 3 इंच के दिग्गज सुपरस्टार का बड़ा कारनामा, 14 साल बाद WWE की अहम चैंपियनशिप को जीता

4. ब्रॉन स्ट्रोमैन

youtube-cover

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस की दुश्मनी हमें काफी बार WWE में देखने को मिल चुकी है। दोनों रेसलर्स हाल ही में समरस्लैम और पेबैक पीपीवी में एक दूसरे का सामना कर चुके हैं। रिंग में दोनों सुपरस्टार्स भले ही एक दूसरे के दुश्मन हो लेकिन रियल लाइफ में दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

रोमन रेंस ने जब कैंसर होने की बात फैंस को बताई थी तब स्ट्रोमैन काफी दुखी भी हो गए थे और बैकस्टेज उनकी आंखो से आंसू भी निकल गए थे। इससे पता लगता है कि दोनों सुपरस्टार असल जिंदगी में एक दूसरे के करीबी दोस्त हैं।

3. डेनियल ब्रायन

youtube-cover

रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन WWE में कई धमाकेदार मुकाबलों का हिस्सा बन चुके हैं, जिन्हें फैंस ने काफी सराहा है। WWE ने जब ब्रायन की रिटायरमेंट के तीन साल बाद उनकी वापसी की बात बताई तब रोमन ने उनके साथ काम करने की इच्छा जताई थी।

रोमन रेंस ने कुछ साल पहले Answer The Call से बात करते हुए ब्रायन को सबसे बेस्ट बताया था, उन्होंने कहा कि अगर कोई ब्रायन में अंतर निकालता है तो वह बेवकूफ है। रोमन रेंस ने ब्रायन की तारीफ करते हुए कहा कि वह बेहद स्मार्ट और जीवन में काफी जानकारी रखने वाले इंसान हैं।

2. सैथ रॉलिंस

youtube-cover

यह लिस्ट सैथ रॉलिंस के नाम के बिना पूरी नहीं होती। लगभग हर फैंस इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस रियल लाइफ में एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। दोनों सुपरस्टार्स ने द शील्ड के रूप में काफी समय रिंग में बिताया है।

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस दोनों सुपरस्टार्स कई मौके पर एक दूसरे की तारीफ कर चुके हैं। इसके अलावा जब रोमन कैंसर से लड़ रहे थे तब सैथ रॉलिंस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह रोमन को हफ्ते में एक बार फोन करते हैं और यह जानने की कोशिश करते हैं कि वह कैसे हैं। WWE में सैथ और रोमन की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है।

1. आर-ट्रुथ

youtube-cover

वर्तमान में आर-ट्रुथ WWE के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार्स में से एक हैं। वह फैंस को लगातार मनोरंजन करते आ रहे हैं। फैंस उन्हें स्क्रीन पर किसी भी रूप में देखना पसंद करते हैं फिर चाहे वह मुकाबला लड़े रहे हो या फिर किसी सैगमेंट में शामिल हो।

रोमन रेंस जब से WWE में आए थे तब से लेकर अभी तक वह आर-ट्रुथ के साथ कई बार ट्रैवल कर चुके हैं और इस दौरान दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए। साल 2019 में एक इंटरव्यू में रोमन रेंस ने आर-ट्रुथ को अपना करीबी दोस्त बताया था।

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...