Create
Notifications

WWE Money In the Bank में Roman Reigns और Brock Lesnar मचाएंगे बवाल, दिग्गजों का लगेगा जमावड़ा

WWE Money In the Bank इवेंट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE Money In the Bank इवेंट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ
visit

WWE Money In the Bank इवेंट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। इस इवेंट के लिए टिकटों की बिक्री अभी से शुरू हो गई है। आप सभी को पता है कि WWE का ये बहुत बड़ा इवेंट होता है। फैंस की नजरें हमेशा इस इवेंट पर टिकी होती हैं। WWE ने टिकट लेने की गाइडलाइन शुरू कर दी है।

WWE Money In the Bank इवेंट में इस बार फैंस को आएगा मजा

ग्राफिक्स के जरिए पता चल रहा है कि इस बार WWE Money In the Bank में कई दिग्गज नजर आएंगे। WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, रोंडा राउजी, बॉबी लैश्ले, शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच, ड्रू मैकइंटायर को एडवर्टाइज किया गया है। इस लिस्ट में बॉबी लैश्ले का नाम भी शामिल है। इसका मतलब है कि वो इंजरी के बाद जल्द से जल्द वापसी कर लेंगे।

#MITB 💰 is going Vegas! Don't miss the action at @AllegiantStadm on July 2. Tickets available now using presale code: TWEETS 🎟️ ms.spr.ly/6011w5lFZ https://t.co/3mUXvIOWk9

2 जुलाई को इस बार WWE Money In the Bank इवेंट का आयोजन होगा। एलीगेंट स्टेडियम, लास वेगास में इस इवेंट का आयोजन होगा। इस स्टेडियम की क्षमता बहुत ज्यादा है। पहली बार Money In the Bank इवेंट का आयोजन इस स्टेडियम में होगा।

WWE में इस समय WrestleMania 38 का बिल्डअप चल रहा है। कई बड़े मैच इस बार फैंस को देखने को मिलेंगे। WrestleMania 38 के बाद कई तरह के बदलाव भी WWE में देखने को मिल सकते हैं। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। अब देखना होगा कि कौन इस मैच का विजेता होगा। इसके बाद दोनों टॉप चैंपियनशिप्स के लिए WWE का क्या प्लान रहेगा ये भी देखने को वाली बात होगी। WWE Money In the Bank इवेंट के आयोजन में अभी लंबा समय है। तब तक कुछ नई चीजें भी देखने को मिल सकती है।

WWE Money In the Bank में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस भी नजर आएंगे। इसका मतलब है कि इस बार ये इवेंट काफी तगड़ा होगा। एक संकेत ये भी मिल रहा है कि WrestleMania 38 के बाद शायद ब्रॉक लैसनर आराम नहीं लेंगे और वो लगातार काम करेंगे। ऐसा होगा तो फिर ये फैंस के लिए अच्छी बात होगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now