Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस-डीन एम्ब्रोज़ के WrestleMania 35 में Raw टैग टीम चैंपियंस बनने के 5 कारण 

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.03K   //    05 Mar 2019, 20:30 IST

roman reigns and dean ambrose should win raw tag team title

रोमन रेंस की वापसी को अभी आधा महीना भी पूरा नहीं हुआ है कि एक बार फिर द शील्ड(रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ की टीम) फिर से साथ आ गयी है। हालाँकि सैथ रॉलिंस को रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE यूनिवर्सल टाइटल मैच दिया गया है। मगर उससे पहले दस मार्च की रात(भारतीय समयानुसार ग्यारह मार्च की सुबह) WWE फास्टलेन में द शील्ड, एक टीम के रूप में रिंग में उतरने वाली है।

दस मार्च को इन तीन दोस्तों के सामने ड्रू मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन और बॉबी लैश्ले की टीम से पार पाने की चुनौती होगी। कयास लगाये जा रहे हैं कि रैसलमेनिया में किसी न किसी तरह रोमन रेंस को WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनाया जाएगा। परन्तु संभावनाएं न के बराबर ही नजर आती हैं कि रोमन रेंस को इतनी जल्द चैंपियनशिप फिउड का हिस्सा बनाया जाएगा। क्योंकि इतनी जल्दी चैंपियनशिप की दौड़ में रोमन रेंस को शामिल करने का दांव उल्टा पड़ सकता है और फैन्स द्वारा उन्हें बू किया जाने लगेगा।

क्या इस स्थिति में डीन एम्ब्रोज और रोमन रेंस को एक टैग टीम के रूप में पुश दिया जाना चाहिए। जानिए ऐसे पांच कारण, रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़ को जरुर बनना चाहिए टैग टीम चैंपियन।

'द शील्ड एरा' की शुरुआत

the shield for wrestlemania 35

सैथ रॉलिंस WWE के मुख्य रैसलर हैं, इसीलिए संभावनाएं बढ़ रही हैं कि रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर को हार का स्वाद चखना पड़ेगा। दूसरी ओर यदि 'द शील्ड' के बाकी सदस्यों को भी राजगद्दी पर विराजमान करने की WWE रणनीति बना रहा है तो उन्हें जाहिर तौर पर टैग टीम डिवीज़न में शामिल करने की जरुरत है। जॉन सीना, अंडरटेकर और 'द रॉक' जैसे रैसलर, रैसलमेनिया का हिस्सा बनेंगे या नहीं, इस बाबत अभी तक पुष्टि नहीं की गयी है। इसी कारण रैसलमेनिया 35 की रात 'द शील्ड' की रात हो सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...