Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE FlashBack: 2 साल पहले रोमन रेंस और गोल्डबर्ग ने मारा था ब्रॉन स्ट्रोमैन को डबल स्पीयर

न्यूज़
Modified 03 Jan 2020, 18:00 IST

साल 2017 की तस्वीर
साल 2017 की तस्वीर

ये बात आज भी होती है कि किसका स्पीयर WWE में ज्यादा जबरदस्त है, स्पीयर का इस्तेमाल मेंस रेसलर्स में गोल्डबर्ग,एज, रायनो और रोमन रेंस करते हैं। इस वक्त सिर्फ रोमन रेंस स्यीपर मार रहे हैं जबकि शार्लेट विमेंस में स्पीयर का इस्तेमाल करती हैं।

ये भी पढ़ें-3 बड़े कारण क्यों रोमन रेंस को हर हाल में Royal Rumble मैच जीतना चाहिए

भारत में 3 जनवरी है लेकिन USA में 2 जनवरी। ये वहीं तारीख है जब 2 साल पहले रोमन रेंस और गोल्डबर्ग ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को जबरदस्त स्पीयर मारा था। दरअसल, 2 जनवरी 2017 को गोल्डबर्ग रॉयल रंबल की बात कर रहे थे।लेकिन तभी वहां रोमन रेंस भी आए थे और गोल्डबर्ग को अपना शिकार बना रहे थे। इन सभी को देखते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन भी पहुंच गए। स्ट्रोमैन ने कहा था कि कोई भी रॉयल रंबल जीत सकता है तो वो क्यों नहीं।

फिर क्या था ब्रॉन स्ट्रोमैन को रोमन रेंस और गोल्डबर्ग ने स्पीयर मार दिया और गुस्से से एक दूसरे को देखने लगे थे। साल 2017 काफी अच्छा था क्योंकि इस रॉयल रंबल में गोल्डबर्ग , अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर एक रिंग में थे। अब WWE ने अपने इंस्टाग्राम पर साल 2017 का वो पल पोस्ट किया है जिसमें रेंस और गोल्डबर्ग ने स्ट्रोमैन को स्पीयर मारा था।


खैर, अब रॉयल रंबल का काउंटडाउन शुरु हो गया है। फैंस सिर्फ उम्मीद कर सकते हैं कि गोल्डबर्ग की एंट्री हो और जबरदस्त एक्शन देखने को मिले।

Published 03 Jan 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...