WWE Royal Rumble में Roman Reigns और Seth Rollins के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का संभावित नतीजा सामने आया

WWE Royal Rumble 2022 में होंगे धमाकेदार मुकाबले
WWE Royal Rumble 2022 में होंगे धमाकेदार मुकाबले

WWE Royal Rumble 2022 का आयोजन कुछ ही दिन बाद 30 जनवरी को होगा। WWE ने मैच कार्ड पूरी तरह तैयार कर लिया है। इस बार बहुत बड़े सरप्राइज इस इवेंट में देखने को मिलेंगे। सट्टाबाजार भी पूरी तरह इस इवेंट के लिए तैयार हो गया है। हम पहले भी आपको सट्टाबाजार द्वारा दिए गए संभावित नतीजे बता चुके हैं। एक बार फिर अपडेटेड रिजल्ट सामने आ गया है।

WWE Royal Rumble 2022 में फैंस को मिलेंगे सरप्राइज

Betonline.ag ने अपनी तरफ से संभावित रिजल्ट सभी मैचों के बता दिए है। इस बार चौंकाने वाले नतीजे फैंस को देखने को मिल सकते हैं। इस इवेंट में सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। तमाम रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस बार रोमन रेंस की बादशाहत खत्म हो सकती है लेकिन मौजूदा रिपोर्ट में बड़ी खबर सामने आई है। रोमन रेंस -240 में चल रहे हैं और सैथ रॉलिंस +165 में है। यानी की इस मैच में सभी के फेवरेट रोमन रेंस है और वो अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे।

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले की बीच भी WWE चैंपियनशिप मैच होगा। लैसनर -230 में है तो वहीं बॉबी लैश्ले +160 में है। इस लिहाज से देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर काफी आसानी से अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे। ऐज और बैथ फीनिक्स की जीत भी इस इवेंट में द मिज और मरीस के खिलाफ तय मानी जा रही है। बैकी लिंच भी अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप को ड्रूड्रॉप के खिलाफ डिफेंड कर लेंगी।

मेंस रंबल मैच में काफी चौंकाने वाला रिजल्ट सामने आ सकता है। अभी तक सभी के फेवरेट ब्रॉक लैसनर बने हुए है। इसके बाद दूसरे नंबर पर बिग ई का नाम सामने आ रहा है। इसके अलावा विमेंस रंबल मैच में बियांका ब्लेयर सभी की फेवरेट मानी जा रही हैं। दूसरे नंबर पर बेली का नाम सामने आ रहा हैं। खैर WWE अंतिम समय में अपने रिजल्ट्स में बदलाव कर सकता है। अभी के हिसाब से ऐसा लग रहा है कि WWE ने अपने प्लान में कोई बदलाव नहीं किया है।