Create

WWE News: Elimination Chamber 2022 के लिए WWE ने Roman Reigns सहित 6 Superstars को किया एडवर्टाइज 

WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) का आयोजन अगले महीने होगा
WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) का आयोजन अगले महीने होगा

अगले महीने सऊदी अरब में WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) का आयोजन होगा। WWE ने इसकी तैयारियां अभी से शुरू कर दी है। कुछ दिन पहले ही इस खबर का ऐलान किया गया था। आपको बता दें इस इवेंट के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और बैकी लिंच (Becky Lynch) को एडवर्टाइज किया जा रहा है।

WWE Elimination Chamber 2022 का हिस्सा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस भी होंगे।

Elimination Chamber इवेंट का आयोजन पहली बार यूएस से बाहर होगा। WWE ने इस बार अपने प्लान में बड़ा बदलाव किया है। हमेशा से सऊदी अरब में The Greatest Royal Rumble, Crown Jewel और Super ShowDown इवेंट्स होते आए हैं। पहली बार Elimination Chamber इवेंट का आयोजन सऊदी अरब में होगा।

अगले महीने होने वाले इस शो के लिए WWE ने अभी तक छह सुपरस्टार्स को एडवर्टाइज किया है। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर, Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का नाम इसमें शामिल है। यानी की ये छह सुपरस्टार्स इस इवेंट का हिस्सा जरूर होंगे। Elimination Chamber इवेंट का आयोजन सऊदी अरब में 19 फरवरी को होगा।

WWE to return to Jeddah for WWE Elimination Chamber on Feb. 19. wwe.com/article/elimin…

30 जनवरी को Royal Rumble इवेंट का आयोजन होगा। इस मैच के लिए WWE ने कुछ बड़े मैचों का ऐलान पहले ही कर दिया था। शानदार बिल्डअप इस इवेंट का अभी तक WWE ने किया है। लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच होगा। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। इसके अलावा मेंस और विमेंस रंबल मैच भी देखने को मिलेगा। इन दोनों मैचों के लिए WWE ने कई दिग्गजों की एंट्री का ऐलान कर दिया है।

Royal Rumble 2022 के बाद WWE के पास Elimination Chamber इवेंट के लिए ज्यादा समय नहीं बचेगा। WWE को काफी ज्यादा काम इस बार करना पड़ेगा। स्टोरीलाइन को लेकर भी ज्यादा सोचना होगा। WWE द्वारा जल्द ही इस इवेंट के लिए कुछ बड़े मैचों का ऐलान किया जाएगा। खैर कुछ बड़े नामों को एडवर्टाइज किया जा रहा है तो फिर इस इवेंट में काफी मजा आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment