Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने अपनी बीमारी ल्यूकीमिया को लेकर बोली बड़ी बात

  • WWE में रोमन रेंस को काफी पंसद किया जाता है और साल 2018 में जो उन्होंने ऐलान किया उसके बाद से फैंस के मन में उनके लिए इज्जत काफी बढ़ गई है।
न्यूज़
Modified 23 Feb 2020, 12:00 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE में रोमन रेंस को काफी पंसद किया जाता है और साल 2018 में जो उन्होंने ऐलान किया उसके बाद से फैंस के मन में उनके लिए इज्जत काफी बढ़ गई है। रोमन रेंस ने बताया था कि उन्हें ल्यूकीमिया बीमारी है जिसके कारण उन्हें रिंग को अलविदा कहना पड़ेगा। रोमन रेंस उस वक्त यूनिवर्सल चैंपियन थे और उन्होंने अपने टाइटल को छोड़ दिया था। एक भावुक स्पीच देते हुए रोमन रेंस WWE से चले गए थे और फैंस की आंखें नम थी। अब रोमन रेंस ने उस स्पीच के बारे में बात की है।

ये भी पढ़ें-WWE Super ShowDown 2020 से पहले लगी पूर्व चैंपियन को गंभीर चोट, सिर पर आए 9 टांके

पिछले साल रोमन रेंस ने वापसी करते हुए बताया था कि वो फिर से अपने यार्ड में आ गए हैं। पिछले साल रेसलमेनिया में वो ड्रू मैकइंटायर से लड़े थे और इस वक्त वो किंग कॉर्बिन के खिलाफ स्टोरीलाइन में हैं। हालांकि ल्यूकीमिया बीमारी के बारे में जब रोमन रेंस ने बताया था तब पूरा रेसलिंग वर्ल्ड हैरान हो गया था लेकिन अब रेंस कहा कि क्योंकि उन्होंने रिंग में आकर ऐलान किया था।

रोमन रेंस ने बताया कि वो पिछले 6-7 सालों से टीवी पर काम कर रहे थे, फैंस के साथ अच्छा रिलेशन बनाया था। वो नहीं चाहते थे कि बिना किसी को बताए वो चले जाए और फिर नई नई कहानियां बनती रहे। वो बस फैंस का भरोसा नहीं तोड़ना चाहते थे और बताना चाहते थे कि उनके साथ क्या हो रहा है।

रोमन रेंस को काफी टाइम पहले फैंस बू किया करते थे लेकिन अब उनको फैंस सपोर्ट कर रहे हैं। माना जा रहा है कि रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस का मैच यूनिवर्सल चैंपियन फीन्ड के खिलाफ होने वाला है। हालांकि उससे पहले रोमन रेंस का सामना किंग कॉर्बिन से 27 फरवरी 2020 को सुपर शोडाउन में होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 23 Feb 2020, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...