Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Super ShowDown 2020 से पहले लगी पूर्व चैंपियन को गंभीर चोट, सिर पर आए 9 टांके

  • WWE एक ऐसा स्पोर्ट्स है जिसमें रेसलर्स को चोट लगती रहती है। कभी कभी चोट इतनी गंभीर हो जाती है जिससे करियर भी खत्म हो जाता है।
न्यूज़
Modified 23 Feb 2020, 10:27 IST

गंभीर चोट
गंभीर चोट

WWE एक ऐसा स्पोर्ट्स है जिसमें रेसलर्स को चोट लगती रहती है। कभी कभी चोट इतनी गंभीर हो जाती है जिससे करियर भी खत्म हो जाता है। अब स्मैकडाउन के सुपरस्टार और पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के सिर पर गंभीर चोट आई हैं और उन्हें 9 टांके लगे हैं।

ये भी पढ़ें: रेसलमेनिया 36 में 3 सुपरस्टार्स जो वापसी करेंगे और 2 जो नहीं करेंगे

दरअसल, इस हफ्ते स्मैकडाउन में ब्रॉन स्ट्रोमैन और इलायस की जोड़ी ने सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ मैच लड़ा था। ये मैच काफी अच्छा रहा था क्योंकि इसमें कई चीज़ों का इस्तेमाल हुआ था। स्ट्रोमैन ने एक वक्त सिजेरो के ऊपर ड्रम तक तोड़ दिया था। इसके अलावा स्टील स्टेप्स का इस्तेमाल हुआ , वहीं रिंग के बाहर ज्यादा एक्शन देखने को मिला। मैच के अंत में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शिंस्के नाकामुरा को कमेंट्री टेबल से पियानो पर रनिंग पावरस्लैम मार दिया। हालांकि पियनो टेबल तो नहीं टूटा लेकिन शिंस्के नाकामुरा को सिर पकड़ते हुए देखा गया था। उस वक्त चोट की जानकारी नहीं आई थी लेकिन अंदाजा हो गया था कि नाकामुरा को चोट लगी है। अब WWE ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और बताया है कि शिंस्के नाकामुरा के सिर पर 9 टांके आए हैं।



हालांकि 9 टांके के बाद नाकामुरा कब तक रिंग के बाहर रहेंगे ये WWE द्वारा साफ नहीं किया गया है। नाकामुरा की इस गंभीर चोट ने शायद WWE को सोचने पर मजबूर कर दिया होगा कि वो इस तरह के खतरनाक स्टंट पर रोक लगा दे। अब एक बात तो तय हो गई है कि 27 फरवरी को सऊदी अरब में होने वाले सुपर शोडाउन में शिंस्के नाकामुरा हिस्सा नहीं होंगे। अब देखना होगा कि शिंस्के की वापसी कब होती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 23 Feb 2020, 10:27 IST
Advertisement
Fetching more content...