Create

WWE न्यूज़: महीनों बाद WWE इवेंट में पहुंचे रोमन रेंस

Enter caption

रोमन रेंस को ल्यूकीमिया (एक तरह का कैंसर) होने की खबर ने पूरी दुनिया के रैसलिंग फैंस को झकझोर दिया था। बीमारी की वजह से रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़नी पड़ी, जोकि उन्होंने अगस्त महीने में ब्रॉक लैसनर को हराकर हासिल की।

द बिग डॉग का ल्यूकीमिया के उपचार के लिए इलाज शुरु हो चुका है। रोमन रेंस टैक्सस में टेप (रिकॉर्डिंग) किए गए सालाना 'ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स' इवेंट के दौरान मौजूद थे। ये इवेंट क्रिसमस से पहले 20 दिसंबर को USA नेटवर्क पर दिखाया जाएगा।

22 अक्टूबर, 2018 को हुई रॉ में रोमन रेंस ने फैंस को अपनी बीमारी के बारे में बताया और आखिर में टाइटल रिंग में छोड़कर चले गए। रोमन रेंस ने बताया था कि वो जल्द से जल्द ठीक होकर वापसी करने की कोशिश करेंगे। द बिग डॉग हाल ही में एक फुटबॉल (अमेरिका में रग्बी को फुटबॉल कहा जाता है) मैच के दौरान भी नजर आए। फैंस ने करीब महीने के बाद रोमन रेंस को किसी पब्लिक इवेंट में देखा था।

रोमन रेंस से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इसके अलावा रोमन रेंस जनवरी 2019 में भी फैंस के बीच जाएंगे। दरअसल उन्हें एक इवेंट में हिस्सा लेना हैं, जिसमें रोमन रेंस के अलावा WWE के कई सुपरस्टार्स भी होंगे।

WWE हर साल अमेरिकी सेना के सम्मान में 'ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स' इवेंट का आयोजन करती है। इसकी शुरुआत सबसे पहले 2003 में की गई, तब से लेकर अब तक हर साल अमेरिकी सेना के लिए ये इवेंट होता आ रहा है। खास बात ये है कि इस इवेंट को एरीना या स्टेडियमें की बजाय सेना के बेस में करावाया जाता है। इस इवेंट में सेना के जवानों के अलावा उनके परिवार भी देखने आते हैं।

'ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स' को शुरु करवाने का श्रेय दिग्गज सुपरस्टार JBL को जाता है। JBL ने विंस मैकमैहन को इस इवेंट के बारे में आइडिया दिया। विंस को उनकी बात पसंद आई और अब ये एक सालाना इवेंट बन गया है।

इवेंट के दौरान की फोटो और वीडियो आप नीचे देख सकते हैं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment