Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

SmackDown में रोमन रेंस ने अपने दुश्मन को बुरी तरह पीटा, यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हुआ चौंकाने वाला अंत

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
FEATURED COLUMNIST
Modified 17 Oct 2020, 09:39 IST
न्यूज़
Advertisement

इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त मैच देखने को मिला। इस मुकाबले का अंत पूरी तरह से चौंकाने वाला था और इसके बाद जो रोमन रेंस ने किया उसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी।

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक दूसरे को जबरदस्त तरीके से टक्कर दी और मैच के दौरान ऐसे कई मौके भी आए, जब ऐसा लग रहा था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे। हालांकि रोमन रेंस ने मॉन्स्टर अमंग मैन के सपने को पूरा नहीं होने दिया और इसके लिए उन्होंने रेफरी से छिपकर लो-ब्लो मूव का भी इस्तेमाल किया।

अंत में जब रोमन रेंस के स्पीयर से भी ब्रॉन स्ट्रोमैन चित नहीं हुए, तो रोमन रेंस ने सभी को चौंकाते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन को guillotine मूव में जकड़ लिया और अंत में स्ट्रोमैन के पास टैपआउट करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा था। इसी के साथ रोमन रेंस ने कई सालों बाद सबमिशन के जरिए जीत दर्ज की और स्ट्रोमैन अपने करियर में पहली बार सबमिट करते हुए हारे हैं।

रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन और जे उसो पर किया अटैक

ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराने के बाद जब रोमन रेंस रिंग में मौजूद थे, तभी जे उसो बाहर आ गए। यह देखकर रोमन रेंस को काफी गुस्सा आया और उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन को सबसे पहले स्पीयर दिया। इसके बाद उन्होंने मॉन्स्टर अमंग मैन पर चेयर से हमला करना शुरू कर दिया। रेफरी और ऑफिशियल्स ने आकर रेंस को रोकना चाहा, लेकिन ट्राइबल चीफ को रोकना बिल्कुल भी आसान नहीं था।

इस बीच रोमन रेंस ने अपने भाई जे उसो को कहा कि जब वो ब्रॉन स्ट्रोमैन का यह हाल कर सकते हैं, तो हैल इन ए सैल पीपीवी में उनका क्या हाल करेंगे। इस बीच जे उसो ने रिंग में एंट्री की और रोमन ने उनकी तरफ पीठ करते हुए चेयर देदी। हालांकि जे उसो ने चेयर से रेंस पर अटैक नहीं किया, लेकिन जैसे ही रेंस ने उनकी तरफ देखा, तो जे उसो ने रेंस पर अटैक करना शुरू कर दिया।

रेफरी ने आकर जे उसो को अलग किया और रोमन रेंस को वापसी का मौका मिल गया और उन्होंने जे उसो को सुपरमैन पंच लगाते हुए इस SmackDown के एपिसोड का अंत किया। रोमन रेंस और जे उसो के बीच हैल इन ए सैल में आई क्विट मैच होने वाला है और एक बात तो साफ हो गई है कि यह मैच काफी ज्यादा खतरनाक होने वाला है।

Published 17 Oct 2020, 08:35 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit