Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

"मेरी और रोमन रेंस की दुश्मनी इतिहास के पन्नों में दर्ज होगी"

Enter
SENIOR ANALYST
Modified 22 Sep 2018, 17:30 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE में इस समय दोनों ही सबसे बड़ी चैंपियनशिप के लिए दुश्मनियां जोरों पर हैं। रॉ में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच दुश्मनी की शुरुआत समरस्लैम के बाद शुरु हुई। द बिग डॉग और मॉन्स्टर अमंग मैन पहले ही एक दूसरे के खिलाफ कई मुकाबले लड़ चुके हैं। इस दुश्मनी की वजह से फैंस को कई शानदार मैच और पल देखने को मिले हैं।

मिस्टर मॉन्स्टर अमंग मैन ने बताया कि उनकी और रोमन रेंस की दुश्मनी इतिहास के पन्नों में दर्ज होगी। स्ट्रोमैन ने इंस्टाग्राम पर रोमन और खुद की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "इस बात में कोई शक नहीं है कि जब भी हम दोनों मैच लड़ते हैं तो दुनिया का कोई भी एरीना फुल कर सकते हैं। ये दुश्मनी इतिहास के पन्नों में दर्ज होगी #TheMonsterVsTheBigDog#SoldOut #HIAC

There’s no denying when we go to war we will sell out any arena out in the world!!!!!!!! This rivalry will go down in history!!!! #TheMonsterVsTheBigDog #SoldOut #HIAC

A post shared by Adam Scherr (@adamscherr99) on Sep 2, 2018 at 10:48am PDT

यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच हैल इन ए सैल मैच होगा। ये मैच 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को होने वाले हैल इन ए सैल पीपीवी में देखने को मिलेगा। यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लड़ने के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करना पड़ा है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने समरस्लैम के मेन इवेंट के दौरान ही MITB कैश-इन करने का ड्रामा किया था। रिंग के बाहर खड़े होकर मैच देख रहे स्ट्रोमैन की ब्रॉक लैसनर ने पिटाई की थी। समरस्लैम के बाद रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने फिर से कैश-इन करने की कीशिश की, लेकिन द शील्ड के रीयूनियन की वजह से स्ट्रोमैन चैंपियन बनने से रह गए। स्ट्रोमैन ने इस बात का बदला पिछले हफ्ते की रॉ में लिया।

Published 03 Sep 2018, 09:44 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit