Create
Notifications
Advertisement

SummerSlam में ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद रोमन रेंस पर मंडराया खतरा

  • पहली बार रेंस ने दर्ज की लैसनर पर जीत
न्यूज़
Modified 24 Sep 2018, 12:08 IST

Enter
रोमन रेंस

समरस्लैम का काफी जबरदस्त रहा, कई सारे धमाकेदार मैच देखने को मिले। कुछ चैंपियन बदले तो कुछ ने अपने खिताब को किसी तरह बचा लिया। रोमन रेंस ने WWE करियर का सबसे बड़ा खिताब हासिल किया और लैसनर के खिलाफ सालों से चली आ रही दुश्मनी का अंत किया। जाहिर बात है कि जो चैंपियन होता है उसके दुश्मनों की लिस्ट बढ़ जाती है। अब ऐसा ही कुछ रोमन रेंस के साथ होने वाला है। रोमन रेंस के नए दुश्मन ने हुंकार भर ली है।


समरस्लैम में रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच था लेकिन शुरुआत में मनी इन द बैंक विजेता ब्रॉन स्ट्रोमैन आए और रिंग साइड पर खड़े रहे। ऐसा लगा था कि ये ट्रिपल थ्रेट मैच होने वाला है लेकिन ये सिंग्लस मैच रहा। लैसनर ने मैच के दौरान स्ट्रोमैन को रिंग के बाहर एफ5 मारा और चेयर से अटैक। स्ट्रोमैन का ब्रीफकेस भी लैसनर ने स्टेज पर फेंक दिया। इसी का फायदा उठाकर रेंस ने लैसनर को स्पीयर मारा और हरा दिया। इस जीत के साथ रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीत लिया लेकिन एक नई दुश्मनी मोल ली।


"I'M GOING TO BE STANDING HERE THIS ENTIRE MATCH...ONE OF YOU TWO IS GONNA GET THESE HANDS!" - @BraunStrowman to @BrockLesnar and @WWERomanReigns #SummerSlam pic.twitter.com/NLGXoDXQps

— WWE SummerSlam (@SummerSlam) August 20, 2018

दरअसल, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस साल मनी इन द बैंक का ब्रीफकेस जीता था। जिससे वो कभी भी चैंपियनशिप के लिए अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके लड़ सकते हैं। समरस्लैम में के बाद स्ट्रोमैन ने साफ कर दिया है कि उनका लक्ष्य तय है और उनके पास अभी भी कॉन्ट्रैक्ट है। हालांकि स्ट्रोमैन खिताब के लिए कब जाएंगे ये सानने नहीं है आया है। कयास लगाया जा रहा है कि फैंस के लिए स्ट्रोमैन बनाम लैसनर का मैच WWE बुक कर सकती हैं।


Objective remains the same.
New target acquired.
I still have my contract and someone is gonna get these hands. #SummerSlam

— Braun Strowman (@BraunStrowman) August 20, 2018
Advertisement

समरस्लैम में स्ट्रोमैन ने केविन ओवंस को हराकर अपने ब्रीफकेस को डिफेंड किया था। अगर आने वाले दिनों में रोमन रेंस और स्ट्रोमैन का यूनिवर्सल टाइटल के लिए फिउड होता है तो काफी दिलचस्प होगा। स्ट्रोमैन और रेंस की दुश्मनी पहले भी हो चुकी है जिसमें दोनों एक दूसरे के जान के दुश्मन बने थे। एंबुलेंस मैच और लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबले दोनों के बीच देखने को मिले था। अब देखना होगा कि स्ट्रोमैन कैसे रेंस के खिलाफ हल्ला बोलते हैं और किस तरह स्ट्रोमैन के कॉन्ट्रैक्ट की कहानी आगे बढ़ती है।


Published 20 Aug 2018, 15:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit