Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SummerSlam 2018: लैसनर को हराकर रोमन रेंस बने नए यूनिवर्सल चैंपियन

Enter
SENIOR ANALYST
Modified 24 Sep 2018, 12:12 IST
न्यूज़
Advertisement

रोमन रेंस ने आखिर वो कर ही दिखाया, जिसका सपना वो पिछले 2 सालों से देखते हुए आ रहे थे। समरस्लैम के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की। पिछले 5 महीनों में तीसरी बार मैच लड़े रहे रोमन को इस बार लैसनर के खिलाफ सफलता हासिल हो ही गई।

समरस्लैम का मेन इवेंट मैच शुरु होने से पहले ही इसमें शानदार ट्विस्ट देखने को मिला। ब्रॉन स्ट्रोमैन मनी इन द बैंक ब्रीफेकस लेकर रिंग में आ गए। सभी को लगा कि अब स्ट्रोमैन कैश-इन करने वाले हैं और सिंगल्स मैच अब ट्रिपल थ्रैट में बदल जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने माइक लेकर कहा कि वो मैच रिंग के बाहर खड़े होकर देखेंगे।

स्ट्रोमैन के रिंग के बाहर जाने पर रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को लगातार 3 सुपरमैन पंच और 3 स्पीयर मारी, लेकिन तुरंत ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस की गर्दन पकड़ ली। द बिग डॉग ने वापसी करने की कोशिश की और लैसनर को हैड लॉक पॉजीशन से ही उठा लिया और नीचे पटक दिया। उसके बाद ब्रॉक लैसनर ने फिर रोमन रेंस की गर्दन पकड़ ली और रोमन रेंस फिर से वैसे ही छुडाने में कामयाब रहे।

SPEAR! SPEAR! SPEAR! #RomanReigns isn't wasting ANY time!#SummerSlam #RomanReigns pic.twitter.com/j7NzRcDcNa
— WWE (@WWE) August 20, 2018

ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को सुप्लैक्स सिटी की सैर करवाई। बीस्ट ने रोमन रेंस को F5 देने के लिए उठाया, पर रोमन रेंस ने काउंटर किया और नीचे उतरने में कामयाब रहे। रोमन रेंस ने पीछे से आकर लैसनर को स्पीयर मारने की कोशिश की, लैसनर के हट जाने की वजह से रोमन रिंग के बाहर खड़े स्ट्रोमैन पर कूद पड़े।

BROOKLYN = SUPLEX CITY! Bad news for #RomanReigns...#UniversalTitle #SummerSlam @BrockLesnar pic.twitter.com/Z1r3PbOZCW
— WWE SummerSlam (@SummerSlam) August 20, 2018

उसके बाद लैसनर ने रिंग के बाहर जाकर स्ट्रोमैन की पिटाई की और उनका ब्रीफकेस स्टेज के पास फेंक दिया। फिर ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को रिंग में धकेला और चेयर लेकर रिंग में चढे। रोमन रेंस ने मौका पाकर ब्रॉक लैसनर को स्पीयर दिया और रैफरी के 3 तक गिनते ही रोमन विजेता बन गए। WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Has the threat of @BraunStrowman just been F5'd out of commission?!#SummerSlam #UniversalTitle @BrockLesnar pic.twitter.com/PQTTK7G7at
— WWE (@WWE) August 20, 2018
Published 20 Aug 2018, 09:07 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit