WWE WrestleMania 40 में दिग्गज की स्टोरी का नहीं होगा अंत, Roman Reigns के भाई ने किया बड़ा दावा

Ujjaval
WWE WrestleMania को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE WrestleMania को लेकर बड़ा बयान सामने आया

Lance Anoa'i: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच मैच देखने को मिलने वाला है। दोनों के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले इस मुकाबले के लिए फैंस उत्साहित हैं। हर कोई यहां रोड्स को अपनी स्टोरी खत्म करते हुए देखना चाहता है। इसी बीच रोमन रेंस के भाई की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

WrestlingNews.co के स्टीव फॉल ने रोमन रेंस के भाई लांस अनोआ'ई का इंटरव्यू लिया था। इसी बीच लांस से पूछा गया कि WrestleMania 40 में कोडी रोड्स, रोमन रेंस को हराकर अपनी स्टोरी फिनिश करेंगे, या नहीं। लांस ने आत्मविश्वास से कहा कि यह चीज़ नहीं होने वाली है। उन्होंने कहा,

"मैंने आपको पहले ही बताया था कि कोई स्टोरी फिनिश नहीं होगी। सभी यही बोलेंगे कि, 'मैं WWE प्रोडक्ट अब नहीं देखने वाला और कोडी रोड्स ज्यादा डिजर्व करते हैं।' हम आपको (कोडी रोड्स) शो के बाद अगले दिन Raw में मिलेंगे।"

Lance Anoa'i के अनुसार Cody Rhodes, Roman Reigns के खिलाफ WWE WrestleMania 40 में लड़ना डिजर्व करते हैं

स्टीव फॉल की दिए इंटरव्यू के दौरान ही लांस अनोआ'ई ने बताया कि कोडी रोड्स, रोमन रेंस के खिलाफ मैच जरूर डिजर्व करते हैं। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा,

"हां, कोडी रोड्स यह (मैच) डिजर्व करते हैं। आपको बता है कि वो Royal Rumble का हिस्सा बने और उन्हें जीत मिली। रंबल मैच जीतने का यही तो अर्थ है। आप उस व्यक्ति को चुन सकते हैं, जिनके खिलाफ आप लड़ना चाहते हैं। मुझे लगता है कि अगर द रॉक यह (रोमन रेंस के खिलाफ मैच) चाहते थे, तो उन्हें Royal Rumble में 30वें नंबर पर एंट्री करनी चाहिए थी। उन्हें कोडी रोड्स समेत अन्य स्टार्स को रिंग के बाहर करके जीत हासिल करनी चाहिए थी। क्या शुरुआत से कोडी रोड्स को जीतने के लिए बुक किया गया था? मुझे इस बारे में नहीं पता। मुझे लगा था कि हमें सीएम पंक vs सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस vs द रॉक मैच का सेटअप देखने को मिलेगा। मैं यह देखना भी चाहता था। हर कोई परिवार vs परिवार की लड़ाई देखना चाहता है।"