Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

चैंपियनशिप मैच के दौरान रोमन रेंस पर हुआ पीछे से हमला, बचाने आया "दोस्त" भी पीटा

न्यूज़
Published 19 Oct 2019, 08:10 IST
19 Oct 2019, 08:10 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

इस हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप में मौका दिया। बिग डॉग का सामना खिताब के लिए शिंस्के नाकामुरा से हुआ। एस शानदार मैच फैंस को काफी पसंद आ रहा था कि डब्लू डब्लू ई के किंग ने रोमन रेंस पर पीछे से अटैक करके पूरे मैच का मजा किरकिरा कर दिया। हालांकि रोमन रेंस को बचाने के लिए उनके दोस्त ने रिंग में एंट्री मारी। जिसके बाद उनका मैच स्मैकडाउन के मेन इवेंट में तय किया।

WWE ने एलान किया था कि इंटरकॉन्टिनेंटल के लिए रोमन रेंस को शिंस्के नाकामुरा से भिड़ना था। तभी से कयास लगाया गया था कि रोमन रेंस नए चैंपियन बन जाएंगे लेकिन फैंस की उम्मीद से अलग WWE ने नया प्लान बनाया। मैच काफी जबरदस्त चल रहा था और रोमन रेंस स्पीयर मारने जा रहे थे किंग कॉर्बिन (बैरन कॉर्बिन) ने पीछे से अपनी स्टीक से अटैक कर दिया।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स: 18 अक्टूबर, 2019

मैच का डिसक्वालिफाई कर दिया गया जबकि रोमन रेंस को पीटा गया। ये देखते हुए रोमन रेंस के दोस्त डेनियल ब्रायन रिंग में उन्हें बचाने पहुंचे लेकिन सैमी, कॉर्बिन और शिंस्के ने उन्हें मारा। हैल इन ए सैल में ब्रायन और रोमन रेंस की जोड़ी जीती थी जिसके बाद दोनों ने हाथ मिलाया था, तभी से माना जा रहा है कि ये दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं। हालांकि कॉर्बिन द्वारा रोमन रेंस पर अटैक करने की बड़ी वजह है।

दरअसल, बैरन कॉर्बिन ने स्मैकडाउन के आगाज से पहले कहा था कि, फॉक्स के प्रीमियर पर द रॉक ने WWE के किंग की बेइज्जती की थी जिसके लिए अब रोमन रेंस को माफी मांगनी होगी। आपको याद दिला दें कि ब्लू ब्रांड फॉक्स पर आया था तब द रॉक और बैकी लिंच ने मिलकर किंग कॉर्बिन को मारा था

इस पूरे मामले के बाद रोमन-ब्रायन का मैच नाकामुरा और कॉर्बिन के खिलाफ तय किया गया। मेन इवेंट में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला और डेनियल ब्रायन ने शिंस्के नारामुका को पिन करके जीत दर्ज की। अब माना जा रहा है कि क्राउन ज्वेल में भी इनका एक मैच देखने को मिलेगा।


Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:48 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...