Create
Notifications

WWE न्यूज़: रोमन रेंस द्वारा कैंसर वाली घोषणा से पहले बैकस्टेज कैसा माहौल था ? 

Enter caption
विजय शर्मा

22 अक्टूबर 2018 की तारीख रोमन रेंस के फैंस कभी नहीं भूल पाएंगे। द बिग डॉग ने इसी तारीख को हुए रॉ एपिसोड के दौरान ल्यूकीमिया बीमारी (एक तरह का कैंसर) के बारे में बताया। रोमन रेंस ने खुद को 11 साल बाद कैंसर फिर से होने की बात कही और इसी कारण यूनिवर्सल चैंपियनशिप को छोड़ दिया।

हम आपको रोमन रेंस की बीमारी और रिकवरी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर से रूबरू करवाए रहे हैं। रोमन रेंस की बीमारी के बारे में उनके द्वारा किए गए एलान से पहले सिर्फ गिने-चुने लोगों को ही पता था। अब नटालिया ने रोमन रेंस की घोषणा से पहले बैकस्टेज माहौल को लेकर बातचीत की।

नटालिया ने Planeta Wrestling को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान नटालिया ने बताया, "हमारे लिए वो समय बहुत ही मुश्किल था, हमसे कहीं ज्यादा रोमन रेंस के लिए मुश्किल समय था। जहां तक मुझे जानकारी है तो किसी को रोमन रेंस की इस बीमारी के बारे में जानकारी नहीं थी। हमें सिर्फ इतना बताया गया था कि रॉ के पहले घंटे में कुछ ऐसा होने जा रहा है, जिसे आप कोई भी मिस मत करना। सभी सिर्फ उसी चीज़ के बारे में बात कर रहे थे।"

"उस एलान के बाद सभी काफी टेंशन में थे। जब रोमन रेंस रिंग की तरफ गए, तो मुझे बड़ा अजीब लगा क्योंकि उन्होंने अपना रिंग गीयर नहीं पहना हुआ था। वो एक टी-शर्ट पहने हुए थे। मैंने सोचा था कि रोमन रेंस कोई गंभीर बात कहने वाले हैं।"

"जब रोमन ने रिंग में जाकर बताया कि उन्हें 11 साल बाद ल्यूकीमिया फिर से वापिस आ गया है, सभी को गहरा धक्का लगा था। कुछ लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था, कुछ की आंखे भर आई तो कुछ लोग एकदम सहम से गए क्योंकि रोमन रेंस लॉकर रूम के लीडर हैं। रोमन रेंस हमारे सुपरमैन हैं।"

रोमन रेंस और WWE प्रशंसक होने के नाते नटालिया की ये बातें पढ़कर आपकी आंखें जरूर भर आई होंगी। हम सब उम्मीद करते हैं कि रोमन रेंस जल्द से जल्द ठीक होकर वापसी करें।

रोमन रेंस से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...