Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: रोमन रेंस के भाई ने उनकी वापसी और ल्यूकीमिया बीमारी पर चौंकाने वाला बयान दिया

  • पिछले महीने किया था रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया पर बड़ा एलान
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:45 IST

Enter caption

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने अक्टूबर में बताया था कि वो ल्यूकीमिया बीमारी से लड़ रहे हैं, जिसके कारण उन्हें टाइटल को छोड़ना पड़ रहा है। रोमन रेंस ने भावुक विदाई लेते हुए यूनिवर्सल टाइटल को रिंग में रखा और कहा कि वो वापसी करेंगे लेकिन पहले उनको सही इलाज की जरुरत है। रोमन रेंस को फैंस और परिवार की तरफ से सपोर्ट मिल रहा है लेकिन उनके कज़न भाई ने अब चौंकाने वाला बयान दिया है।

आपको बता दें कि रोमन रेंस को 11 साल पहले ल्यूकीमिया (एक तरह का ब्लैड कैंसर) बीमारी थी लेकिन उस वक्त उन्होंने इसपर जीत हासिल की थी। रोमन रेंस ने अपना करियर को इस बीमारी के बाद रैसलिंग में बनाया लेकिन एक बार फिर से वो ल्यूकीमिया की चपेट में आ गए हैं। रोमन रेंस की वापसी में काफी टाइम लगेगा क्योंकि इस बीमारी का इजाल काफी लंबा चलता है।

रोमन रेंस एक रैसलिंग परिवार ताल्लुक रखते हैं, रेंस के पिता भी एक बड़े रैसलर थे। उनके महरूम भाई राउसी भी रैसलिंग करते थे जबकि उसोज और नाया जैक्स WWE का हिस्सा है। अब उनके भाई लांस अनोआ'ई ने WrestlingInc से बातचीत करते हुए द बिग डॉग की हेल्थ और उनकी वापसी पर बड़ा बयान दिया।

ये हमारे परिवार के लिए काफी दुख का पल है। रेंस के एलान के बाद मेरा फोन लगातार बजने लगा। मुझे रोमन रेंस के एलान के बारे में बिल्कुल नहीं पता था। हम सभी को भरोसा है, सभी उनका साथ दे रहे हैं, हम लोग उनके साथ खड़े हैं। हमें कोई आइडिया नहीं है कि रोमन रेंस WWE में कब वापसी करेंगे, उम्मीद है कि वो जल्द वापसी करें। जैसा की उनका परिवार चाहता है वैसे ही सभी फैंस चाहते हैं कि वो ल्यूकीमिया को फिर हरा दे। मेरे पिता सैमू भी लिवर कैंसर से लड़ रहे हैं। तो ये पूरा तरह से हमारे परिवार के लिए मुश्किल वक्त है। हम सब बस एक दूसरे को सपोर्ट कर रहे हैं।

रोमन रेंस जबसे से गए हैं WWE में सन्नाटा पसरा हुआ है। फैंस फिर से रोमन रेंस का स्पीयर और सुपरमैन पंच देखना चाहते हैं। उम्मीद करते हैं कि जल्द से जल्द रोमन रेंस कंपनी में वापसी करें और फिर से वैसे ही मैच लड़े जिसके लिए जाने जाते थे।

WWE की ब्रेकिंग और अहम खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



Published 11 Nov 2018, 11:02 IST
Advertisement
Fetching more content...