COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक बार फिर दिया रोमन रेंस के लिए खास संदेश

Atul Kushwaha
ANALYST
न्यूज़
9.85K   //    10 Nov 2018, 10:26 IST

लाइव इवेंट के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन
लाइव इवेंट के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन

रोमन रेंस के WWE से जाने के बाद लगातार रैसलर और अन्य बड़े-बड़े सुपरस्टार्स उनके जल्दी से ठीक होने की कामना कर रहे हैं। WWE के कई रैसलर जैसे ट्रिपल एच, ब्रॉन स्ट्रोमैन, कर्ट एंगल, फिन बैलर, नाया जैक्स आदि ने रोमन रेंस का काफी समर्थन किया है। हाल ही में एक बार फिर हमें WWE के एक लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोमन रेंस का समर्थन करते हुए नजर आए।

WWE द्वारा 8 नवंबर को जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रॉ का लाइव इवेंट आयोजित किया गया था। जहां पर हमें कई बड़े रैसलर रैसलिंग करते हुए नजर आए। इसी लाइव इवेंट के दौरान हमें एक मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन का देखने को मिला। जहां ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 3 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में बैरन कॉर्बिन, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर का सामना किया।

इस मैच के अंत में हमें ब्रॉन स्ट्रोमैन एक बार फिर रोमन रेंस को सपोर्ट करते हुए नजर आए। जहां उन्होंने वहां बैठे दर्शक से एक कार्ड लिया जिसमें लिखा हुआ था, “रोमन ल्यूकीमिया को हरा सकते हैं, और रोमन ल्यूकेमिया को हरा देंगे, बिलीव दैट।” ब्रॉन स्ट्रोमैन इस कार्ड को लेकर दर्शकों के साथ रोमन रेंस को सपोर्ट करते हुए नजर आए।

इस लाइव इवेंट में हमें ब्रॉन स्ट्रोमैन के एक नहीं बल्कि तीन मुकाबले देखने को मिले। पहले मुकाबले में ब्रॉन स्ट्रोमैन को 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर का सामना करना पड़ा, जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आराम से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया।

इस मुकाबले के तुरंत बाद मंडे नाइट रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर हमला कर दिया। और अपनी पावर का फायदा उठाकर बैरन कॉर्बिन ने एक मुकाबला तय किया, जिसमें एक तरफ ब्रॉन स्ट्रोमैन थे जबकि दूसरी तरफ बैरन कॉर्बिन, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर। इस मुकाबले में ब्रॉन स्ट्रोमैन को हार का सामना करना पड़ा।

इस मैच के खत्म होने के तुरंत बाद बैरन कॉर्बिन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच एक सिंगल्स मैच भी देखने को मिला। जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आराम से बैरन कॉर्बिन को हरा दिया।

रोमन रेंस से जुड़ी तमाम बड़ी खबरें और फीचर पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें

Advertisement
Topics you might be interested in:
Atul Kushwaha
ANALYST
Wrestling is not only wrestling. Wrestling is our life, so let's discuss.
Advertisement
Fetching more content...