COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्‍यूज: कैंसर के इलाज की वजह से रोमन रेंस के बाल झड़ गए ?

Atul Kushwaha
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
13.00K   //    26 Nov 2018, 11:00 IST

roman reigns in georgia football team

WWE में जब से रोमन रेंस अपनी बीमारी के कारण नहीं दिखायी दे रहें, तब से ही रोमन रेंस के सभी फैंस उन्हें काफी याद कर रहे हैं और उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। अब फैंस सिर्फ इस बात का इंतजार कर रहें हैं कि WWE में उनकी वापसी कब देखने को मिलेगी। रोमन रेंस की बीमारी के बाद से ही काफी दिनों तक उनकी कोई भी खबर हमें नहीं मिली थी।

लेकिन हाल ही में हमें रोमन रेंस की एक वीडियों देखने को मिली। जिसमें रोमन रेंस हमें उनकी पुरानी फुटबॉल टीम के साथ देखने को मिले। इस वीडियो में रोमन रेंस की हालत अच्छी दिख रही थी। लेकिन इसमें हमे रोमन सिर में टोपी पहने हुए नजर आए जिससे यह सवाल उठ रहा है, कि कहीं रोमन रेंस ने अपन बाल तो नहीं कटा लिए या वह कही गंजे तो नहीं हो गए।

रोमन रेंस को जो बीमारी हुई है, वह ल्यूकीमिया है, जो एक प्रकार का कैंसर है। इस बीमारी का इलाज एक विशेष प्रकार की चिकित्सा तकनीक 'कीमोथैरेपी' से कराया जाता है। इस पद्धति में इलाज के दौरान अक्सर रोगी को गंजा होना पड़ता है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस इलाज में उपयुक्त दवाइयों से शरीर की कोशिकाएं कमजोर हो जाती हैं। इस वजह से रोगी के बाल झड़ने लगते हैं। हम युवराज सिंह, सोनाली बेंद्रे, मनीषा कोइराला जैसी मशहूर भारतीय हस्तियों के साथ भी ऐसा होते हुए देख चुके हैं। यह इलाज के दौरान बिल्कुल आम बात है।

अब क्योंकि रोमन रेंस का इलाज भी इसी पद्धति के तहत हो रहा है। जिससे उनके बाल भी झड़ने की संभावना है। रोमन रेंस को जब से हम रैसलिंग करते हुए देख रहे हैं। तब से ही रोमन रेंस हमें लम्बे-लम्बे बालों के साथ लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में सभी दर्शक रोमन रेंस को उनके बड़े-बड़े बालों में ही पसंद करते हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि जब रोमन रेंस WWE में अपनी वापसी करेंगें। तब वह हमें किस लुक में नजर आने वाले हैं?

रोमन रेंस, उनकी बीमारी और इलाज से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Advertisement
Topics you might be interested in:
Atul Kushwaha
TOP CONTRIBUTOR
Wrestling is not only wrestling. Wrestling is our life, so let's discuss.
Advertisement
Fetching more content...