Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस के 3 पुराने दुश्मन जिन्होंने कैंसर की खबर के बाद दिया उनका साथ

Atul Kushwaha
ANALYST
न्यूज़
15.04K   //    30 Nov 2018, 09:57 IST

Enter caption

WWE में रोमन रेंस ने बहुत दिनों बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। लेकिन यह चैंपियनशिप उनकी पास ज्यादा देर तक नहीं रही। चैंपियन बनने के कुछ समय बाद ही रोमन रेंस को अपनी यह चैंपियनशिप छोड़नी पड़ी, जिसका एकमात्र कारण उनकी पुरानी बीमारी ल्यूकीमिया (कैंसर) थी। रोमन रेंस को अपनी इस बीमारी के कारण WWE से जाना पड़ा। और अब वह अपनी बीमारी से ठीक होने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

रोमन रेंस के WWE से अचानक जाने के कारण कई बड़े रेसलर हैरान रह गए। इसके साथ ही WWE के कई रैसलर रोमन रेंस का साथ देते हुए नजर आए। यहां तक कि WWE के ऐसे रैसलर जिनकी रोमन रेंस से पूर्व में काफी दुश्मनी रह चुकी है, वह तक रोमन रेंस का भरोसा बढ़ाते हुए नजर आए।

रोमन रेंस और इन रैसलरों के बीच भले ही दुश्मनी स्टोरीलाइन के कारण हुई हो लेकिन WWE दर्शकों को यह दुश्मनी काफी पसंद आई। आज हम आपको बताने वाले हैं, रोमन रेंस के 3 दुश्मनों (स्टोरीलाइन के लिहाज़ से) के बारे में, जिन्होंने रोमन रेंस की WWE छोड़ने पर उनका भरोसा बढ़ाया।

#3 ब्रॉन स्ट्रोमैन


wwe raw

WWE में हमें ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के बीच कई मुकाबले देखने को मिले, जिसमें आधे मुकाबले में रोमन रेंस की जीत हुई तो आधे मुकाबले ब्रॉन स्ट्रोमैन के नाम रहे। इन दोनों रैसलरों के बीच जब भी लड़ाई हुई तो उस लड़ाई की इंटेंसिटी देखकर कोई नहीं कह सकता कि यह रैसलर रियल लाइफ में कितने अच्छे दोस्त हैं।

यह हमें तब पता चला जब रोमन रेंस मंडे नाइट रॉ में WWE दर्शकों को बीमारी के बारे में बताने के बाद बैकस्टेज गए, तब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोते हुए रोमन रेंस को गले लगा लिया। आप को बता दें रियल लाइफ में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन अच्छे दोस्त हैं लेकिन स्टोरीलाइन में इन्हें एक दूसरे का दुश्मन बतलाया गया है।


1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...