"यह केवल उनकी मूर्खता है"- WWE दिग्गज Roman Reigns ने फेमस बॉक्सर को लेकर की तीखी टिप्पणी 

..
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE मेगास्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले कई सालों से कंपनी के टॉप पर बने हुए हैं। जब से वो ट्राइबल चीफ के कैरेक्टर में आए हैं, तब से उन्हें रोक पाना बहुत ही मुश्किल दिखाई दे रहा है। रोमन लंबे समय से पिन नहीं हुए हैं और उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन बने 750 दिन से ज्यादा हो चुके हैं।

पिछले हफ्ते हुए SmackDown में लोगन पॉल ने रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी थी। कुछ ही घंटों बाद लॉस वेगस में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस मैच को ऑफिशियल कर दिया गया। कंपनी ने ऐलान किया कि लोगन पॉल, ट्राइबल चीफ से 5 नवंबर को सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel इवेंट में भिड़ेंगे।

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, लोगन पॉल के साथ होने वाले मैच के लिए ज्यादा उत्साहित नहीं हैं। SecondsOut के साथ बात करते हुए रोमन रेंस ने कई विषयों पर अपने विचार सामने रखे। जब उनसे लोगन पॉल के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा कि वो वर्ल्ड चैंपियन को चैलेंज करने के लिए ज्यादा आत्मविश्वासी हो गए हैं। रोमन ने कहा,

"यह केवल उनकी (लोगन पॉल) मूर्खता है। जब तक वो मुझसे दूर हैं, तब तक ठीक है। अगर मैं और पॉल एक ही जगह हैं और फिर वो (पॉल) कोई फालतू बात करेंगे, तब मुझे बिल्कुल गुस्सा आएगा और चीज़ें बिगड़ेंगी। उसके पहले जब वो यहां आए थे, तब कोई दिक्कत नहीं थी और मुझे पता भी नहीं था कि वो कौन हैं। मैं कोई 15 साल का बच्चा नहीं हूं, मैं लोगन पॉल जैसे किसी का भी यूट्यूब व्लॉग नहीं देखता हूं।"

WWE की मैच बुकिंग के बारे में रोमन रेंस ने अपनी राय सामने रखी

रोमन रेंस ने लोगन पॉल के साथ उनके मैच के बारे में बताया कि WWE, फैंस के लिए हमेशा ही कुछ नया लेकर आता है। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि WWE, अनिश्चितताओं की जगह है। यहां आपको Godzilla vs King Kong के मुकाबले देखने मिल सकते हैं। आप समझिए, मैं क्या कहना चाहता हूं। इस वजह से हम सभी संभावनाओं की तलाश करते रहते हैं और जब फाइट की बात आती है, तब हम फैंस को कुछ ऐसा देते हैं, जो उन्होंने इससे पहले नहीं देखा हो।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।