Create

WWE में Roman Reigns ने 27 साल के Superstar के खिलाफ मैच लड़ने का कारण बताया

roman reigns logan paul crown jewel
रोमन रेंस ने अपने अगले चैलेंजर को चेतावनी दी
Neeraj sharma

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) हाल ही में यूट्यूब स्टार लोगन पॉल (Logan Paul) के Impaulsive पॉडकास्ट पर नजर आए और उस इंटरव्यू में पॉल ने ट्राइबल चीफ को प्रेस कॉन्फ्रेंस में आने का चैलेंज दिया। इसी वजह से रोमन रेंस और द ब्लडलाइन के अन्य मेंबर्स लास वेगस में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आए।

WWE के चीफ कंटेन्ट ऑफिसर ट्रिपल एच ने घोषणा करते हुए बताया कि रोमन रेंस को Crown Jewel 2022 में लोगन पॉल के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोमन रेंस से इस मैच को स्वीकारने का कारण भी पूछा गया, जिसके जवाब में रेंस ने कहा कि वो कंपनी के फेस हैं और हर चुनौती को स्वीकार करना उनकी जिम्मेदारी है।

ट्राइबल चीफ ने कहा:

"मैं एक अच्छा ट्राइबल चीफ हूं और दुनिया के सबसे बड़े स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड का फेस सुपरस्टार होने के नाते ये मेरी जिम्मेदारी है कि में कंपनी की लैगेसी को आगे बढ़ाऊं। अगर कंपनी चाहती है कि मैं सऊदी अरब में लोगन पॉल का पीट-पीटकर बुरा हाल करूं, तो मैं ऐसा ही करूंगा।"

youtube-cover

अगले हफ्ते WWE SmackDown में आएंगे रोमन रेंस

NEXT WEEK on #SmackDown!☝️ @WWERomanReigns returns to the blue brand👊 @WWEUsos defend the Undisputed WWE Tag Team Championship against The #BrawlingBrutes ✌️ #BraunStrowman goes one-on-one with @otiswwe📺 8/7c on @FOXTV https://t.co/b80bn5CbbR

पिछले कुछ समय में रोमन रेंस के लिए कई नए चैलेंजर्स उभर कर सामने आए हैं, जिनमें ड्रू मैकइंटायर, कैरियन क्रॉस, केविन ओवेंस और यहां तक कि वापसी के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन भी चैंपियन के खिलाफ मैच प्राप्त करने की चाह के साथ आगे बढ़ रहे हैं। वहीं पिछले हफ्ते SmackDown एपिसोड खत्म होने के बाद ऐलान किया गया कि ट्राइबल चीफ इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के इवेंट में नजर आएंगे।

Crown Jewel 2022 के लिए अभी तक केवल इसी मुकाबले की घोषणा की गई है और अपना अगला चैलेंजर मिलने के बाद देखना होगा कि अगले हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस किस तरीके से अपने दुश्मन को संदेश देते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...