Create

WWE न्यूज़: Raw में एक बार फिर होगी रोमन रेंस की एंट्री, हुई बड़ी घोषणा

Roman Reigns

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस हफ्ते की तरह एक बार फिर रॉ में आने वाले हैं। विंस मैकमैहन द्वारा 'वाइल्ड कार्ड रूल' लाने के बाद अब रोमन के लिए रॉ में आना और भी आसान हो गया है। हाल ही में हुए सुपरस्टार शेक-अप में रोमन रेंस स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा बने। रोमन रेंस के स्मैकडाउन लाइव में आने को ब्लू ब्रांड की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक गिना जा रहा है।

रोमन रेंस एक बार फिर रॉ में बड़ी वापसी करने को तैयार हैं। अब जबकि खुद WWE ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि रोमन रेंस इस हफ्ते रॉ में 'द मिज़ टीवी' के दौरान दिखने वाले हैं। इसके अलावा मिज़ ने भी ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की है।

रोमन रेंस ने कुछ हफ्ते पहले विंस मैकमैहन और इलायस पर हमला किया था, जिस कारण वह अभी शेन मैकमैहन और इलायस के साथ फ्यूड में हैं। रोमन के अलावा द मिज भी शेन मैकमैहन के साथ फ्यूड मे हैं।आपको बता दे कि रैसलमेनिया 35 में शेन ने मिज़ के पिता पर बुरी तरह से हमला कर दिया था और तभी से इन दोनों के बीच की दुश्मनी और अधिक बढ़ गयी है। यह संभव है कि आने वाले समय में द बिग डॉग और मिज़ की टीम शेन मैकमैहन और इलायस से लड़ते हुए दिखेगी।

रोमन रेंस और मिज़ के सैगमेंट के अलावा WWE ने रॉ में होने वाले और भी सैगमेंट्स,मैचों की जानकारी दी है।मनी इन द बैंक में होने वाले रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए डबल कॉन्ट्रैक्ट साइन होने वाला है।

इनसब के अलावा WWE ने इस हफ्ते रॉ में होने वाले तीन मैचों की भी जानकारी दी है। मनी इन द बैंक लैडर मैच में शामिल रॉ की चार सुपरस्टार्स फैटल फोर वे मैच में एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरेंगी।

इस हफ्ते रिकोशे, बैरन कॉर्बिन के खिलाफ रिंग में उतरने वाले हैं। वहीं पिछले हफ्ते सैमी जेन को कूड़े के डिब्बे में फेंकने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन रॉ में ड्रू मैकइंटायर से भिड़ेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment