WWE में Roman Reigns की बादशाहत खत्म करने वाले Superstar का नाम आया सामने, दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

Pankaj
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बयान
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बयान

Roman Reigns: WWE हॉल ऑफ फेमर जैरी द किंग लॉलर (Jerry 'The King' Lawler) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि कौन सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) की बादशाहत WWE में खत्म कर सकता है। जैरी लॉलर ने ये भी कहा कि ऐसा तब होगा जब मुकाबले में किसी की भी दखलअंदाजी नहीं रहेगी। 3 सितंबर को होने वाले क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) इवेंट में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के बीच WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इस मुकाबले का सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

WWE हॉल ऑफ फेमर जैरी द किंग लॉलर ने दी खास प्रतिक्रिया

आपको बता दें इस बार Clash at the Castle इवेंट का आयोजन यूके में किया जा रहा है। SummerSlam 1992 के बाद पहली बार किसी बड़े इवेंट का आयोजन यूके में WWE द्वारा कराया जा रहा है। कई फैंस को इस वजह से लगता है कि मैकइंटायर यहां पर रोमन रेंस को हरा देंगे। The SmackDown LowDown पर बात करते हुए जैरी लॉलर ने कहा,

ईमानदारी से कहूं तो रोमन रेंस महान हैं। रोमन रेंस की बादशाहत अभी तक रही है लेकिन अब मेरे दिमाग में कुछ और चल रहा है। अगर वन-ऑन-वन मैच हो, किसी की दखलअंदाजी ना हो तो मैकइंटायर आराम से जीत सकते हैं। मैं भी मैकइंटायर के साथ अब जाना चाहता हूं।

वैसे कुछ हद तक जैरी लॉलर ने बात सही कही है। रोमन रेंस ने लगातार हर इवेंट में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की है। इसका श्रेय कहीं ना कहीं द उसोज और पॉल हेमन को भी जाता है। ब्रॉक लैसनर के साथ रोमन रेंस के जितने भी मुकाबले हुए उनमें ये साफ देखने को मिला था। SummerSlam 2022 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच हुए मैच को आप सभी ने देखा होगा। इस पूरे मैच में ब्रॉक लैसनर हावी रहे थे। द उसोज को भी लैसनर ने पटक दिया था। फिर भी अंत में लैसनर की हार हुई थी। इसमें भी द उसोज का ही हाथ रहा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।