Create
Notifications

''WWE में मेरे मैच के दौरान AEW के काफी सारे नारे लगे थे''

WWE
WWE
Ankit
visit

WWE के यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के भाई लांस अनोई ने हाल ही में Post Wrestling के साथ इंटरव्यू किया जिसमें उन्होंने काफी सारे मुद्दों को लेकर बातें की। इस दौरान उन्होंने बताया कि WWE रॉ में जब उनका मैच शेन मैकमैहन के खिलाफ हुआ था तब मुकाबले के दौरान AEW चैंट्स किया गया था।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

लांस अनोई ने बताया कि उनका WWE बैकस्टेज अनुभव कैसा रहा जब उन्होंने रॉ के दौरान मैच लड़ा। उन्होंने कहा कि उन्हें कोई आइडिया नहीं था कि WWE ने उनके लिए क्या प्लान किया था लेकिन शेन मैकमैहन उनके पास आए और उन्हें काफी अच्छे से समझाया था।

मुझे नहीं पता था कि क्या होने वाला है लेकिन उन्होंने मुझे बुलाया। शेन मेरे पास आए और बताया कि कैसे होगा। वो बहुच अच्छा था क्योंकि वो काफी अच्छे इंसान है। हम लोग काफी बातें कर रहे थे। उन्होंने मेरे से काफी बातें कि एहसास नहीं होने दिया कि मैं नया हूं। उन्होंने मुझे काफी अच्छा महसूस करवाया।

इंटरव्यू के दौरान लांस ने बताया कि वो लोग प्लान कर थे कि उनकी वापसी हो और उनकी टीम रोमन रेंस के साथ बने और शेन मैकमैहन-ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मुकाबला हो, लेकिन वो प्लान रद्द हुआ।

WWE में क्या रोमन रेंस के खिलाफ लड़ेंगे लांस?

जैसा कि हमने बताया कि लांस को WWE में साल 2019 में देखा गया था जिसमें उन्होंने शेन मैकमैहन के खिलाफ मैच लड़ा था। लांस ने बताया कि उनके मैच के दौरान AEW के नारे लगे थे।लांस और शेन का मैच रखा गया था जिससे कहानी को आगे बढ़ाया जा सके ।

हम लोग AEW के डबल ऑर नथिंग के बाद परफॉर्म कर रहे थे। हम लोगों को चैंट्स किया गया और AEW के नारे लग रहे थे। जब मैंने कुछ ड्रॉप किक्स लगाई उसके बाद वो चैंट्स बंद हुए। शायद मैं और ज्यादा कुछ कर सकता उस वक्त।

लांस को WWE ऑफर कर रहा है और उन्होंने भी साफ किया है वो WWE के साथ काम कर सकते हैं। अब देखना होगा कि रोमन रेंस के परिवार के एक मेंबर की कब WWE में ऑफिशियल एंट्री होती है।


Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now