Create
Notifications

322 दिन बाद भी WWE में रोमन रेंस की बादशाहत जारी, शील्ड भाई की मदद से दिग्गज को हराकर चैंपियनशिप डिफेंड की

रोमन रेंस ने जीता मैच
रोमन रेंस ने जीता मैच
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ऐज (Edge) के बीच जबरदस्त मैच हुआ। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए इस मैच में दोनों ने एक दूसरे के ऊपर काफी गुस्सा दिखाया। 322 दिन तक चैंपियन रहने के बाद भी रोमन रेंस ने बहुत बुरी हालत में ये मैच जीत लिया। सैथ रॉलिंस ने आकर दखलअंदाजी की और इस वजह से ऐज को हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद रॉलिंस ने ऐज के ऊपर अपना गुस्सा भी दिखाया।

रोमन रेंस ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की

शुरूआत में रोमन रेंस काफी भारी ऐज के ऊपर पड़े। ऐज काफी कमजोर नजर आ रहे थे लेकिन बाद में ऐज ने अपनी एनर्जी दिखाई। फैंस ने ऐज को काफी चीयर किया। दोनों ने एक दूसरे पर जबरदस्त हमला किया। ऐज ने अपने अनुभव का अंत में अच्छा इस्तेमाल किया और रेंस की हालत खराब कर दी।

रेंस ने भी ऐज को कई बार सबमिशन मूव लगाया लेकिन ऐज नहीं हारे। बाद में ऐज ने भी रेंस को अपने सबमिशन लॉक में फंसाया था और रेंस भी नहीं हारे। मैच में कई बार ऐसा लगा कि ऐज जीत जाएंगे और कई बार लगा कि रेंस बाजी मार लेंगे। दोनों सुपरस्टार्स ने अपना पूरा दम इस मैच में दिखा दिया। काफी समय बाद रेंस ने वापसी की और वो ऐज को स्पीयर मारने गए थे। ऐज वहां से हट गए और रेंस धराशाई हो गए थे। ऐज ने खतरनाक स्पीयर इसके बाद रेंस को मार दिया था।

मैच का अंत बहुत ही खतरनाक रहा। रेफरी थोड़ी देर के लिए चोट के कारण बाहर हो गए थे। ऐज ने रेंस हालत बुरी कर दी थी लेकिन रेफरी मौजूद नहीं थे। रॉलिंस ने आकर किक ऐज को मारी। ऐज ने इसके बाद भी स्पीयर रेंस को मारा। ऐज लगभग जीतने वाले थे तभी रॉलिंस फिर आ गए। ऐज ने उन्हें किक मारकर नीचे गिरा दिया। इसका फायदा रेंस ने उठाया और ऐज को स्पीयर मारकर ये मैच जीत लिया। इस मैच के अंत में रॉलिंस को मार-मारकर ऐज बैकस्टेज ले गए। इसके बाद सीना ने भी एंट्री की।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now