WWE में 8 साल पहले दिग्गज ने पूर्व चैंपियन को धोखा देकर फैंस को चौंकाया, Roman Reigns ने फायदा उठाकर जीता था बड़ा मुकाबला

Ujjaval
WWE में 8 साल पहले हुआ था बड़ा मैच
WWE में 8 साल पहले हुआ था बड़ा मैच

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) मौजूदा समय के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने सालों तक WWE में बेबीफेस के तौर पर काम किया था और उनका शुरुआती सिंगल्स करियर काफी शानदार रहा था। इसी बीच उन्होंने रॉ (Raw) के एक एपिसोड में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins ) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) जैसे दिग्गजों के खिलाफ हैंडीकैप मैच लड़ा था। यहां ऑर्टन ने सैथ को धोखा दिया था और रोमन ने फायदा उठाकर बड़ी जीत हासिल की थी।

8 साल पहले 9 मार्च 2015 को Raw के एपिसोड में रोमन रेंस का रैंडी ऑर्टन और सैथ रॉलिंस के खिलाफ हैंडीकैप मैच देखने को मिला था। इस मैच की शुरुआत रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने की थी। रोमन ने सैथ की शुरुआत में बुरी हालत कर दी थी और शानदार मूव्स का इस्तेमाल किया था। J&J सिक्योरिटी ने इंटरफेयर करने की कोशिश की लेकिन रेफरी ने ऐसा होने नहीं दिया।

youtube-cover

दोनों के बीच रिंग में एक्शन जारी रहा और सैथ-रोमन ने एक-दूसरे को टक्कर दी। सैथ ने रोमन के पैर पर हमला किया और फिर स्विंग ब्लेड मूव लगाया। सैथ ने काफी समय तक डॉमिनेशन दिखाया। रिंगसाइड पर रैंडी ऑर्टन की J&J सिक्योरिटी के साथ बहस हुई। ऑर्टन ने जेमी नोबल पर हमला किया और सैथ ने J&J सिक्योरिटी को बैकस्टेज जाने के लिए।

रोमन ने इंटरफेरेंस का फायदा उठाकर सैथ पर समोअन ड्रॉप लगाया और फिर रिंग कॉर्नर पर क्लोथ्सलाइन दिया। सैथ ने किक्स लगाकर वापसी करने की कोशिश की और रैंडी ने सैथ से टैग मांगा। ऑर्टन ने अपना हाथ पीछे कर लिया और टैग लेने से मना कर दिया। ऑर्टन का सैथ को धोखा देना शॉकिंग था। रोमन ने सैथ को स्पीयर दिया और पिन करके जीत दर्ज की। रोमन के लिए WrestleMania 31 में ब्रॉक लैसनर से मैच से पहले मोमेंटम हासिल करना जरुरी था और उन्हें इस जीत से फायदा मिला।

youtube-cover

Roman Reigns की जीत के बाद WWE दिग्गज Randy Orton ने Seth Rollins का किया बुरा हाल

मैच के बाद रैंडी ऑर्टन ने पूर्व टैग टीम चैंपियन रॉलिंस पर हमला किया और उन्हें रिंग के बाहर फेंक दिया। रिंगसाइड पर उन्होंने सैथ पर क्लोथ्सलाइन दी और कैमरामैन पर धक्का दिया। उन्होंने द शील्ड के पूर्व सदस्य को स्टील स्टेप्स पर धकेल दिया और अपरकट्स दिए। ऑर्टन ने स्टील चेयर से फैंस के बीच सैथ पर हमला किया। रिंगसाइड पर वो रॉलिंस को लेकर आए और DDT दिया। द वाईपर ने टेबल पर सैथ को फेंक दिया और फिर टेबल पर RKO दिया। यहां से उनके बीच WrestleMania 31 में मैच के लिए स्टोरीलाइन शुरू हुई थी।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment