Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: रोमन रेंस का सबसे बड़ा दुश्मन हुआ उनका फैन

  • रोमन रेंस के बारे में उनके दुश्मन ने कही बड़ी बातें।
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:04 IST

The Shield

WWE रॉ सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में स्पोर्टिंग न्यूज़ डॉट कॉम के ब्रायन फ्रिट्ज़ से कई मुद्दों पर बात की। मैकइंटायर ने रोमन रेंस की काफी तारीफ की। मैकइंटायर ने कहा कि उन्हें जितनी भी प्रशंसा मिल रही है, वह इसके हक़दार हैं।

मैकइंटायर ने लगभग एक दशक पहले जब WWE में डेब्यू किया था, तभी से उनमे महान बनने के सारे गुण मौजूद थे। बोर्ड के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने उनका WWE यूनिवर्स से परिचय भविष्य के वर्ल्ड चैंपियन के रूप में करवाया था।

उस समय चीजें प्लान के अनुसार नही हुई और मैकइंटायर को जल्द ही जॉबर बना दिया गया। उन्हें तीन रैसलर्स की अस्थायी टीम 3 मैन बैंड का हिस्सा बना दिया गया और आखिरकार मैकइंटायर ने WWE छोड़ दी। WWE के बाहर अपने आपको को कुछ सालों तक निखारने के बाद मैकइंटायर ने एक बार फिर WWE में वापसी की और इस वक़्त वह WWE के सबसे प्रमुख हील सुपरस्टार्स में से एक है। अपनी वापसी के बाद इस साल की शुरुआत में मैकइंटायर ने रोमन रेंस को टारगेट किया और इसके बाद इन दोनों का सामना रैसलमेनिया में हुआ जहां रोमन रेंस ने मैकइंटायर को हरा दिया था।

मैकइंटायर ने विस्तार में बताया कि क्यों उन्होंने रोड टू रैसलमेनिया के दौरान द बिग डॉग को टारगेट किया। मैकइंटायर ने रोमन की प्रशंसा की और कहा कि,"रोमन काफी शांत स्वभाव के है। वह लॉकर रूम लीड करने के लिए ही बने थे, इसलिए उनका वहां होना काफी अच्छा है। उन्हें जितनी भी प्रशंसा मिलती है, वह इसके हकदार हैं। उन्होंने जिस तरह से बाधाओं को दूर किया है, यह दर्शाता है कि वह कितने बड़े योद्धा हैं और हमें इसी तरह के व्यक्ति की बैकस्टेज जरूरत है। मुझे ऐसे लोगों को पीछे करना काफी पसंद है, क्योंकि अगर मुझे लाॅकर रूम को लीड करना है तो मुझे इनसे आगे निकलना ही पड़ेगा और एक दिन मैं उनसे आगे जरूर निकलूंगा।

मैकइंटायर मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है और यह मैच कौन जीतने वाला है, इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।  

Published 16 May 2019, 17:57 IST
Advertisement
Fetching more content...