Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस-एरिक रोवन की फाइट छुड़वाने आया भारतीय मूल का WWE सुपरस्टार कौन था?

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 11 Sep 2019, 10:35 IST
11 Sep 2019, 10:35 IST

रोमन रेंस और एरिक रोवन के बीच जमकर हाथापाई हुई
रोमन रेंस और एरिक रोवन के बीच जमकर हाथापाई हुई

मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए स्मैकडाउन लाइव के दौरान एरिक रोवन और रोमन रेंस की बीच जबरदस्त हाथापाई देखने को मिली। WWE के कई सारे रेफरियों और अधिकारियों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा। फैंस की नजरें मरून रंग (महरूम) का सूट पहने हुए WWE ऑफिशियल पर गई होंगी, लेकिन रोमन-रोवन की फाइट की वजह से फैंस भूल गए होंगे कि वो कोई और नहीं बल्कि भारतीय मूल के पूर्व रेसलर सोंजय दत्त हैं, जो TNA (अब इम्पैक्ट रेसलिंग) में फेमस हुए थे।

37 साल के सोंजय दत्त WWE में एक प्रोड्यूसर के रूप में काम करते हैं। इस साल की शुरुआत में खबरें सामने आई थी कि सोंजय ने इम्पैक्ट रेसलिंग छोड़कर WWE के साथ करार कर लिया है।

स्मैकडाउन लाइव के दौरान, एरिक रोवन रिंग में खड़े होकर प्रोमो कर रहे थे। तभी रोमन रेंस ने आकर उन्हें सुपरमैन पंच मारा और दोनों रेसलर्स के बीच फाइट शुरु हो गई। रोमन-रोवन ने रिंग साइड, क्राउड के बीच और स्टेज पर एक दूसरे पर हमले जारी रखे। WWE के अधिकारी और रेफरियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इन्हीं WWE अधिकारियों में से एक सोंजय दत्त थे। उन्होंने अपना ये नाम बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त के नाम पर रखा है।

ये भी पढ़े: SmackDown में अंडरटेकर की जबरदस्त एंट्री और रोमन रेंस की लड़ाई के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

सोंजय दत्त ने साल 2003 में TNA में डेब्यू करते हुए एरिक यंग के साथ टीम बनाकर जीत हासिल की। TNA में रहते हुए वो एक्स डिवीजन चैंपियन, नेक्स्ट जेन चैंपियन भी बने।

आपको बता दें कि 15 सितंबर (भारत में 16 सितंबर) के दिन क्लैश ऑफ चैंपियंस होगा, जहां एरिक रोवन और रोमन रेंस आमने-सामने होंगे।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:26 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...