Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस ने अपनी एंट्रेंस को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, दिग्गज पर साधा निशाना

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 19 Jan 2020, 10:57 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस अपनी एंट्रेंस के समय छोटे मैट का इस्तेमाल करते हैं। टीवी पर देख रहे फैंस ने इसके ऊपर ध्यान नहीं दिया, लेकिन एरीना में मौजूद WWE यूनिवर्स के दिमाग में यह सवाल जरूर है कि वो ऐसा क्यों करते हैं। खैर यह बात साफ दिख रही है कि ऐसा वो अपने हाथ को बचाने के लिए कर रहे हैं। हालांकि कुछ फैंस इसके पीछे की असल वजह जानना चाहते हैं।

एक फैन ने ट्विटर पर इस फोटो को पोस्ट किया और रोमन रेंस को टैग करते हुए इसके पीछे की वजह पूछी। रोमन रेंस ने भी ट्वीट करते हुए इसके पीछे की वजह बताई। रेंस ने ट्वीट करते हुए लिखा,

"इसमें समझाने वाला कुछ नहीं है। यह बस छोटा पैड, मैं स्टील ग्रेट पर अपना हाथ नहीं तोड़ना चाहता हूं। मुझे साल में 48 हफ्ते काम करना होता है, तो ऐसा करना बेवकूफी वाला कदम है। यह तो ऐसा हो गया है दैसे मैच से पहले मैं अपना सिर दरवाजे पर मार रहा हूं। मैं इतना पागल नहीं हूं।

आपको बता दें पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग जब 2016-17 में कंपनी में थे, तो वो रिंग में एंट्री से पहले खुद को तैयार करने के लिए गेट पर सिर मारते थे। इसकी वजह से कई बार उनके सिर से खून निकलते हुए भी देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी के सबसे बड़े 'चमचे' हैं

रोमन रेंस ने भी उसी तरफ इशारा किया कि उन्हें पूरे साल रेसलिंग करनी होती है और इसी वजह से बेवकूफी करते हुए खुद को चोटिल करना नहीं चाहते हैं। हालांकि देखना होगा कि गोल्डबर्ग कुछ जवाब रेंस को देते है या नहीं।

Published 19 Jan 2020, 10:57 IST
Advertisement
Fetching more content...