Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी की सभी बात मानते हैं

इस लिस्ट में WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स के नाम शामिल हैं
इस लिस्ट में WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स के नाम शामिल हैं
EXPERT COLUMNIST
Modified 13 Aug 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE कभी भी अपने बिजनेस को एक स्पोर्ट्स कंपनी की तरह नहीं चलाता। इसमें काफी हद तक राजनीति का बहुत बड़ा खेल है और कई चीजों के मिश्रण से इसे सफल बनाया जाता है। हमेशा अच्छे रहने से आप टॉप पर रह नहीं सकते।

जैसा हमें दूसरे खेलों में देखने को मिलता हैं कि अगर आप मैदान में अच्छा करेंगे, तो आप एक दिन स्टार ज़रूर बनेंगे, लेकिन इस बिजनेस में अगर आप कॉर्पेरेट के हिसाब से नहीं चल सकते, तो आप यहाँ पर ज्यादा समय तक टिक नहीं पाएंगे।

कई सुपरस्टार्स ऐसे रहे हैं, जोकि कंपनी के सबसे वफादार सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं और उसका फायदा भी इन सुपरस्टार्स को हुआ है।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को SummerSlam के मेन इवेंट में हराने वाले सुपरस्टार्स अब कहां हैं?

आइये नज़र डालते है उन 5 WWE सुपरस्टार्स पर, जोकि कंपनी के सभी बात मानते हैं।

# द मिज़

miz-1468340756-800

मिज़ कंपनी के ऐसे चमचे है, जिन्हें विंस मैकमैहन ने बनाया, ताकि वो अपने इंटरव्यू में कंपनी की तारीफ कर सके। द मिज़ जब भी WWE की बात करते है, तो वो हमेशा ही "स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट" और "WWE यूनिवर्स" कहते है, वो रैसलिंग और रैसलिंग फैंस का इस्तेमाल बहुत कम करते है। इसी वजह से WWE उनसे काफी खुश है।

इस बात में कोई शक नहीं है कि वो काफी टैलेंटिड है, लेकिन उन्होंने चैम्पियन बनने के लिए बिजनेस में कई बड़े लोगों की मदद ली और इसी कारण उन्हें रैसलमेनिया XVII के मेन इवेंट में जॉन सीना के खिलाफ लड़ने का मौका मिला। हालांकि वो यह मैच बिल्कुल भी डिजर्व नहीं करते थे।

यह भी पढ़ें : SummerSlam में ब्रॉक लैसनर से हारने वाले 8 सुपरस्टार्स अब कहां हैं?

1 / 5 NEXT
Published 13 Aug 2020, 15:54 IST
2 comments
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now