WWE SmackDown में Drew Mcintyre की जबरदस्त पिटाई करने के बाद Roman Reigns की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

रोमन रेंस ने SmackDown में ड्रू मैकइंटायर पर जबरदस्त हमला किया था
रोमन रेंस ने SmackDown में ड्रू मैकइंटायर पर जबरदस्त हमला किया था

Roman Reigns vs Drew Mcintyre: WWE SmackDown में पिछले हफ्ते द ब्लडलाइन (The Bloodline) द्वारा ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) पर हुए जानलेवा हमले के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) की पहली प्रतिक्रिया सामने आ चुकी है। बता दें, स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर ने सिंगल्स मैच में सैमी जेन (Sami Zayn) का सामना करते हुए उन्हें हराया था।

इस मैच के बाद ट्राइबल चीफ ने बाकी द ब्लडलाइन मेंबर्स के साथ मिलकर मैकइंटायर पर हमला कर दिया था। जल्द ही, सैमी जेन भी ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हमले में शामिल हो गए थे। वहीं, शो के अंत में मैकइंटायर रिंग में धराशाई हो गए थे और उस वक्त रोमन रेंस अपने साथियों के साथ मिलकर पोज दे रहे थे। ड्रू मैकइंटायर की जबरदस्त पिटाई के बाद रोमन ने पहली प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया-

"टॉप ऑफ द माउंटेन।"

इस ट्वीट के जरिए रोमन रेंस ने बताने की कोशिश की है कि वो रेसलिंग बिजनेस में टॉप पर मौजूद हैं और उनसे ऊपर कोई भी नहीं है।

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच को लेकर दिग्गज ने दी राय

Sportskeeda Wrestling के Smack Talk पर बात करते हुए पूर्व WWE मैनेजर डच मैंटेल ने कहा कि ड्रू मैकइंटायर अभी रोमन रेंस को हराने के लिए तैयार नहीं हैं और डच मैंटेल की माने तो कोडी रोड्स WWE में रोमन रेंस की बादशाहत का अंत कर सकते हैं। डच मैंटेल ने कहा-

"मुझे नहीं लगता कि वो (रोमन) हारने वाले हैं। अगर किसी को चैंपियन बनाना चाहूं तो मुझे नहीं लगता कि मैकइंटायर इसके लिए सही शख्स रहेंगे। मेरा मानना है कि वो (मैकइंटायर) कोई चीज़ मिस कर रहे हैं। मेरा मानना है कि उन्होंने उन्हें पुश दिया। मैं इसे नहीं देखता हूं। Survivor Series नजदीक आ रहा है। मेरा मानना है कि वो लोग कोडी रोड्स को पुश देंगे।"

डच मैंटेल ने आगे कहा-

"चूंकि, आप लोग प्रतिशत का इस्तेमाल कर रहे हैं। मैं कहूंगा कि रोमन रेंस के टाइटल रिटेन करने की संभावना 70 प्रतिशत जबकि ड्रू मैकइंटायर की जीत की संभावना 30 प्रतिशत है।"

यह देखना रोचक होगा कि Clash at the Castle में डच मैंटेल के रोमन रेंस की जीत की भविष्यवाणी कितनी सच साबित होती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।