Create

"मैं वहीं हूं जहां मुझे होना चाहिए" - Roman Reigns ने WWE SmackDown में वापसी करने के बाद चुप्पी तोड़ते हुए दिया बड़ा बयान

WWE अनडिस्प्यूटेड चैंपियन ग्रुप द ब्लडलाइन
WWE अनडिस्प्यूटेड चैंपियन ग्रुप द ब्लडलाइन
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Roman Reigns: WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने तीन हफ्ते बाद स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के जरिए लाइव प्रोग्रामिंग में वापसी की। अब रोमन रेंस ने वापसी के बाद चुप्पी तोड़ते हुए बहुत बड़ा बयान दिया है।

इस हफ्ते के Smackdown में हेड ऑफ द टेबल रिंग में द उसोज और पॉल हेमन के साथ दिखाई दिए। उन्होंने WWE यूनिवर्स से उन्हें स्वीकार कर लेने की बात कही जिस पर फैंस का मिला जुला रिएक्शन आया। इस बीच पॉल हेमन ने द ट्राइबल चीफ रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर को लेकर चेताया भी था।

रोमन रेंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए इस हफ्ते Smackdown में सैगमेंट की फोटो पोस्ट की जिसमें वो बीच में खड़े हैं , साथ हीं उनका कैप्शन बहुत ही दिलचस्प था।

"बिल्कुल वहीं !जहां मुझे होना चाहिए था।"

आप यह ट्वीट देख सकते हैं :

Exactly where I need to be. https://t.co/TVztd4Ut4K

Smackdown के शुरुआती सैगमेंट के दौरान ब्लडलाइन के वाइज मैन पॉल हेमन ने बहुत ही शानदार प्रोमो दिया। हेमन ने दावा किया वो ट्राइबल चीफ और द उसोज से बहुत प्यार करते हैं साथ ही उन्होंने मौजूदा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर से सतर्क रहने की सलाह भी दी है। हेमन के कहा कि वो हमेशा की तरह SummerSlam में भी रेंस के सपोर्ट में खड़े हैं।

इस सैगमेंट का सबसे दिलचस्प मोमेंट मिस्टर Money in the Bank थ्योरी का ब्लडलाइन के सैगमेंट के बीच में आते हुए Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैशइन को टीज करना था।

सोशल मीडिया में रोमन रेंस की WWE में वापसी पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

सोशल मीडिया में रोमन रेंस के ट्वीट के बाद WWE यूनिवर्स ने ट्राइबल चीफ की प्रशंसा की। फैंस ने दावा किया कि उन्होंने ट्राइबल चीफ को काफी मिस किया।

आइये कुछ ट्वीट्स देखते हैं:

मैंने ब्लडलाइन को बहुत मिस किया। Smackdown में ग्रुप को देखकर खुशी हुई।
@WWERomanReigns @HeymanHustle @WWEUsos i missed you, i’m so glad i got to see you yesterday 🫶🏻 twitter.com/cncoreigns/sta…

"आई लव यू किंग"

"हमने आपको काफी ज्यादा मिस किया"

@WWERomanReigns @HeymanHustle @WWEUsos Exactly ,Where he should be one of the best of all time @WWERomanReigns ☝️☺️❤️ https://t.co/1fd26cYuBE

रेंस इससे पहले ब्लू ब्रांड में 17 जून को हुए Smackdown के एपिसोड में दिखे थे जहां उन्होंने एक जबरदस्त मेन इवेंट मैच में अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिडल के खिलाफ डिफेंड की थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि SummerSlam में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होने वाले मैच का क्या नतीजा निकलता है ?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...