रोमन रेंस को WWE की खास वीडियो से हटाने का कारण सामने आया

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस (Roman Reigns) के WWE स्टेटस को लेकर काफी बातचीत चल रही है और ऐसा माना जा रहा हा कि कंपनी उनसे खुश नहीं है। हाल ही में WWE ने रॉ में मनी इन द बैंक कैशइन को लेकर एक वीडियो दिखाया था, जिसमें रोमन रेंस का हिस्सा काट दिया गया था। इसके बाद अफवाहों का दौर काफी तेज हो गया था। अब उसके पीछे का कारण सामने आया है।

स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम कोलोहू ने कोरी गंज को DropKick DiSKusssions पॉडकास्ट के हाल में आए एडिशन में बताया कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं सुना कि रोमन रेंस के खिलाफ किसी भी प्रकार की नाराजगी है।

यह भी पढ़ें: WWE दिग्गज ऐज के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE ने रेसलमेनिया की क्लिप से रोमन रेंस का हिस्सा एडिट कर दिया था

जैसे हमने पहले बताया था कि इस हफ्ते हुई रॉ में रेसलमेनिया 31 मैच की क्लिप दिखाई जिसमें सैथ रॉलिंस ने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैशइन किया था और WWE चैंपियन बने थे। हालांकि रॉलिंस ने रेंस को पिन करके चैंपियनशिप को जीता था, लेकिन WWE ने रोमन रेंस वाले ही हिस्से को हटा दिया था। इसके बाद रोमन रेंस के खिलाफ हीट की खबरें तेज हो गई थी।

टॉम कोलोहू ने खुलासा किया कि WWE बस रोमन रेंस को लाइमलाइट से दूर रखना चाहती है और नहीं चाहते कि रेंस की गैरमौजूदगी के बारे में ज्यादा सवाल पूछें। उनको लेकर किसी भी प्रकार की हीट नहीं है और रोमन रेंस जबतक एक्शन से दूर हैं, WWE नहीं चाहती कि वो टीवी पर नजर आए। .

आपको बता दें कि रोमन रेंस ने सभी को चौंकाते हुए रेसलमेनिया 36 से अपना नाम वापस ले लिया था। रोमन रेंस को इसके बाद से ही WWE में नहीं देखा गया है और ऐसा माना जा रहा है कि WWE भी रेंस के फैसले से खुश नहीं थे।

रोमन रेंस WWE में कब वापसी करेंगे इसका पता किसी को नहीं है, लेकिन उनके खिलाफ कोई हीट नहीं है। इस बात की खबर से निश्चित ही रेंस और उनके फैंस को काफी राहत मिलेगी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now