WWE दिग्गज ऐज के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया 

ऐज
ऐज

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज अगले हफ्ते रॉ में वापसी करने वाले हैं और उम्मीद की जा रही है रेटिड आर सुपरस्टार अभी पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के साथ अपनी फिउड को जारी रख सकते हैं। हालांकि अब उनके कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अहम अपडेट सामने आया है।

जैसे स्पोर्ट्सकीड़ा के Tom Colohue ने DropKick DiSKussions के नए एपिसोड में खुलासा किया था कि ऐज ने WWE के साथ प्रति साल 5 मैच लड़ने का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया हुआ है। टॉम ने यह भी बताया कि ऐज की वापसी इतनी जल्दी नहीं होने वाली थी, लेकिन अंत में उन्हें जल्दी लाने का फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़ें: WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए ऐज और रैंडी ऑर्टन की वापसी का किया ऐलान

ऐज का WWE कॉन्ट्रैक्ट

ऐज के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बात करते हुए टॉम ने खुलासा किया कि रेटिड आर सुपरस्टार की डील भी रोंडा राउजी की तरह ही हैं। पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन को पहले 7-8 मैच ही लड़ने थे, लेकिन बाद में इसे बदलकर और मैच जोड़ दिए गए थे। टॉम ने बताया है कि ऐज के कॉन्ट्रैक्ट में बातचीत की गुंजाइ है और जितना विंस मैकमैहन को जानते हैं, वो ऐज से और मैच लड़ने की बात जरूर कर सकते हैं।

youtube-cover

आपको बता दें कि ऐज WWE में आखिरी बार रेसलमेनिया 36 में नजर आए थे, जहां उनका मुकाबला 'द वाइपर' रैंडी ऑर्टन के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग में हुआ था। इस मैच में ऐज ने रैंडी ऑर्टन को हराते हुए 2011 के बाद मेन रोस्टर में पहली जीत दर्ज की थी। इसके बाद से ही दोनों सुपरस्टार्स WWE में नजर नहीं आए हैं।

हालांकि WWE ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि ऐज और रैंडी ऑर्टन अगले हफ्ते होने वाले रॉ के एपिसोड में नजर आएंगे। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या दोनों एक ही स्टोरीलाइन का हिस्सा रहते हैं या कंपनी ने इन दोनों के लिए कुछ और सोच रखा है।

यह भी पढ़ें: WWE के पूर्व चैंपियन ने जॉन मोक्सली पर किया अटैक, दोनों सुपरस्टार्स के बीच होगा चैंपियनशिप मैच

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now