WWE के पूर्व चैंपियन ने जॉन मोक्सली पर किया अटैक, दोनों सुपरस्टार्स के बीच होगा चैंपियनशिप मैच 

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

ऑल एलीट रेसलिंग AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के ऊपर इस हफ्ते हुए AEW Dynamite के एपिसोड में पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रोडी ली (Brodie lee) ने अटैक किया। जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने इस हफ्ते वापसी की और फ्रैंकी कजारियन के खिलाफ नॉन टाइटल मैच लड़ा था और इसमें जीत भी हासिल की थी।

जॉन मोक्सली के मैच के बाद डार्क ऑर्डर ने उनके ऊपर अटैक किया। इसके बाद ब्रोडी ली ने रिंग में एंट्री की और कहा कि वो उनसे पहले भी मिले हैं। हालांकि अब वो ग्रुप के लीडर हैं और मोक्सली के पास चैंपियनशिप है, जिसे वो जीतना चाहते हैं। इसके बाद मोक्सली ने माइक लेते हुए कहा, "तुम्हें सिर्फ इतना करना था कि पूछना चाहिए था"।

इसके बाद जॉन मोक्सली को डार्क ऑर्डर के लीडर ने जबरदस्त किक मारते हुए अटैक किया। हालांकि बाद में 23 मई को होने वाले डबल और नथिंग पीपीवी के लिए WWE के इन दोनों पूर्व सुपरस्टार्स के बीच मैच का ऐलान कर दिया गया।

यह भी पढें: WWE दिग्गज जॉन सीना समेत कई सुपरस्टार्स कोविड 19 से जंग लड़ रहे हैल्थकेयर वर्कर्स के समर्थन में आगे आए

WWE द्वारा रिलीज किए जाने के बाद AEW में शामिल हुए थे ब्रोडी ली

ब्रोडी ली इससे पहले WWE में ल्यूक हार्पर के नाम से लड़ते थे और वहां पर वो चैंपियन भी बने थे। हालांकि दिसंबर 2019 में WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया था। उन्होंने मार्च 2020 में AEW में ब्रोडी ली के नाम से डेब्यू किया और सभी को हैरान किया।

आपको बता दें कि जॉन मोक्सली ने भी पिछले साल WWE को छोड़ने के बाद AEW को ज्वाइन कर लिया था और अब वो AEW वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं। अब दोनों सुपरस्टार्स के बीच चैंपियनशिप के लिए मैच का ऐलान हो गया है। हालांकि देखना होगा कि डबल और नथिंग पीपीवी से पहले मोक्सली किस तरह से ब्रोडी ली से अपना बदला लेते हैं।

यह भी पढ़ें: AEW Dynamite रिजल्ट्स- सुपरस्टार पर छोड़ा गया सांप, पूर्व WWE स्टार्स के बीच होगा AEW की चैंपियनशिप के लिए मैच

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now