WWE दिग्गज जॉन सीना समेत कई सुपरस्टार्स कोविड 19 से जंग लड़ रहे हैल्थकेयर वर्कर्स के समर्थन में आगे आए

जॉन सीना
जॉन सीना

WWE सुपरस्टार्स जॉन सीना (John Cena), ट्रिपल एच (Triple H) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte) 'The Real Heroes Project' के तहत वो दूसरे स्पोर्ट्स स्टार्स के साथ आए हैं और उन्होंने कोरोवायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैल्थकेयर वर्कर्स को सपोर्ट करते हुए उनका सम्मान किया है।

ATP, MLB, NASCAR, NBA, NFL, NHL, NWSL, USGA, WNBA, WTA और WWE ने इस बात का ऐलान किया था कि जो भी हैल्थकेयर वर्कर्स इस समय कोविड 19 के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं उनको सपोर्ट करेंगे।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस को WrestleMania से नाम वापस लेने की मिली बड़ी सजा, करियर पर सवाल?

WWE दिग्गज जॉन सीना, ट्रिपल एच और शार्लेट फ्लेयर ने फ्रंटलाइन हैल्थकेयर वर्कर्स को अपना सपोर्ट दिखाया

पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना ने डॉक्टर एवन शैनन को दिन छू लेने वाला मैसेज दिया और बताया एक फ्रंटलाइन वर्कर के तौर पर उन्हें रोजाना किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जॉन सीना ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो पोस्ट की और लिखा,

"डॉक्टर शैनन, फ्रंटलाइन में आप जैसे लोगों के होने की वजह से ही हमारी उम्मीद बनी हुई है। WWE की तरफ से मैं आपकी मेहनत और निस्वार्थ भावना के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। आप अपनी कम्यूनिटी में हैल्थकेयर हीरोज को सपोर्ट करने के लिए इन हीरोज के लिए जर्सी बनाइए।"

द गेम ट्रिपल एच ने नर्स लीसेथ डेग्रेसिया को कोविड 19 के खिलाफ उनके बलिदान के लिए शुक्रिया कहा और कहा कि उन्हें अपनी जर्सी समर्पित करते हुए गर्व महसूस हो रहा है।

मौजूदा NXT विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने नर्स जिल कार्डोन का नाम रोब पर लगाया और उन्हें शुक्रिया अदा किया।

youtube-cover

इस समय पूरा विश्व कोरोनावायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है और विश्वभर में मामले 40 लाख के करीब हैं और यूएस में भी इसके 10 लाख से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इस मुश्किल समय में हैल्थकेयर वर्कर्स अपनी जान पर खेलते हुए कोविड 19 के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- WWE NXT रिजल्ट्स: नए स्टार ने किया डेब्यू, 2 शानदार चैंपियनशिप मैच देखने को मिले

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now